लाइव टीवी

Viral Video: स्कूल टीचर ने डांस से मचाया ऐसा धमाल, स्टेप देखकर खुली रह गई लोगों की आंखें

Updated Dec 08, 2021 | 10:00 IST

अमेरिका के फ्रेस्नो शहर के टेनाया मिडिल स्कूल के एक टीचर ने जिस अंदाज में डांस किया उसे देखकर बड़े-बड़े दिग्गज दंग रह गए। आलम ये है कि टीचर का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टीचर का जबरदस्त डांस
मुख्य बातें
  • स्कूल टीचर का जबरदस्त डांस
  • स्टेप देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया डांस का वीडियो

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए और कौन कब पॉपुलर हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है? कुछ लोग तो सोशल मीडिया के सहारे रातोंरात स्टार बन गए और उनकी किस्मत बदल गई। इसी कड़ी में एक स्कूल टीचर इन दिनों लोगों के बीच धमाल मचा रहे हैं। क्योंकि, टीचर ने जिस तरह से डांस किया और मूव्स दिखाए उसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। आलम ये है कि लोग टीचर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

ये तो हम सब जानते हैं हर किसी का अपना-अपना शौक होता है। शौक को पूरा करने के लिए लोग बस मौके का इंतजार करते रहते हैं। इस टीचर को भी देखकर कुछ ऐसा ही लग रहा है। बताया जा रहा है कि अमेरिका के फ्रेस्नो शहर के टेनाया मिडिल स्कूल के एक टीचर ने जिस अंदाज में डांस किया उसे देखकर बड़े-बड़े दिग्गज दंग रह गए। टीचर का नाम ऑस्टिन लेमे है, जिन्होंने बताया कि जब स्कूल की एक वीकली रैली में उन्होंने अपने दौर का गाना सुना तो वह खुद को नाचने से रोक नहीं पाए। टीचर ने जब डांस करना शुरू किया तो छात्र भी उनके साथ नाचने लगे। वीडियो में भी आप देख सकते हैं किस तरह टीचर मस्त होकर डांस कर रहा है और एक से एक मजेदार स्टेप कर रहा है। 

सोशल मीडिया पर छाया टीचर का जलवा

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। टीचर का डांस देखकर लोग हैरान तो हैं ही लेकिन मजा भी काफी आ रहा है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को '@Bruce_Cares' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक तकरीबन 70 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, तीन लाख 45 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। टीचर के डांस पर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।