लाइव टीवी

Makar Sankranti : मकर संक्रांति पर अहमदाबाद में अमित शाह ने उड़ाई पतंग, मंत्रीजी का अनूठा था अंदाज

Updated Jan 14, 2020 | 19:44 IST

Amit Shah flew kites in Ahmedabad:मकर संक्राति के मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे जहां उन्होंने पतंगबाजी भी की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
'उत्तरायण' को गुजरात में खासी धूमधाम के साथ मनाया जाता है

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को मकर संक्रांति पर गुजरात में थे वहां उन्होंने अहमदाबाद में आयोजित 'उत्तरायण' कार्यक्रम में हिस्सा लिया, इस मौके पर अमित शाह खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने पतंग भी उड़ाई। गौरतलब है कि मकर संक्राति के त्यौहार पर गुजरात और देश के तमाम हिस्सों में पतंगबाजी की जाती है।

'उत्तरायण' को गुजरात में खासी धूमधाम के साथ मनाया जाता है और लोगों का उत्साह इस मौके पर देखने वाला होता है। अहमदाबाद में गृहमंत्री अमित शाह को देखकर वहां के निवासी भी खासे खुश नजर आए, गृहमंत्री ने इस मौके पर उत्साह से लबरेज दिखाई दिए।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अलावा राज्य के सीएम विजय रुपाणी भी पीछे नहीं उन्होंने भी 'उत्तरायण' के मौके पर पतंगबाजी की साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लोगों को इस पर्व की शुभकामनाएं भी दीं।

इससे पहले गुजरात दौरे पर अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर राहुल गांधी, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री  केजरीवाल को चुनौती देते हुए इस मुद्दे पर सरकार का रुख बताया।