लाइव टीवी

नाग को मारने से गुस्साई नागिन ने मचाया आतंक, दो दिन में 26 लोगों को डसा

Updated Aug 05, 2020 | 15:52 IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच स्थित एक गांव में आजकल नागिन ने आतंक मचाया हुआ है। नाग को मारे जाने के बाद से गुस्साई नागिन ने अभी तक 26 लोगों को डस लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
नाग को मारने से गुस्साई नागिन ने मचाया आतंक, 26 लोगों को डसा
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के बहराइच में नागिन ने मचाया कोहराम, 26 लोगों को डसा
  • नाग पंचमी के दिन ग्रामीणों ने जोड़े में से नाग को मार डाला था
  • बदला लेने पर उतारू हुई नागिन के खौफ से अपने बच्चों को रिश्तेदारों के यहां बेच रहे हैं ग्रामीण

बहराइच: अक्सर आपने टीवी सीरियलों या फिल्मों में देखा होगा कि नागिन किस तरह से बदला लेती है। लेकिन यहां हम आपको जो स्टोरी बता रहे हैं वो कोई फिल्मी कहानी नहीं है बल्कि एक हकीकत है। मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का है जहां एक नागिन ने इंतकाम का ऐसा बदला लिया कि अभी तक वह 26 लोगों को डस चुकी है। एनबीटी की खबर के मुताबिक, इलाके के लोगों ने नागपंचमी के दिन नाग को मार दिया था जिसके बाद गुस्साई नागिन ने पूरे इलाके में कोहराम मचा रखा है।

26 लोगों को बनाया शिकार

अभी तक इंतकाम की आग में झुलस रही यह नागिन 26 लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। खौफ का आलम ये है गांव के लोगों को सोते समय भी सर्पदंश का अहसास होता है। गांव में हर कोई दहशत में जी रहा है जिसकी वजह से लोग अपने बच्चों को रिश्तेदारों के वहां भेज रहे हैं। मामला बहराइच के रुपईडीहा थाने के तहत आने वाले बाबागंज इलाके का है। खबरों की मानें तो इन दिनों यहां जहरीले सांप बड़ी संख्या में निकलने शुरू हो गए हैं।

गांव वालों ने मारा था नाग को

 ये सांप आधा दर्जन जानवरों को भी अपना शिकार बना चुके हैं। शंकरपुर गांव में जानवरों को चारा लगाने जा रहे एक शख्स के पीछे सांप पड़ गया और उसके किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।जब सांपों का आतंक बढ़ा तो किसी ने एक जहरीले सांप को मार डाला। इसके बाद गुस्साई नागिन ने दो दिनों में 26 लोगों को अपना शिकार बना डाला जिसमें से एक शख्स की मौत भी हो चुकी है।

नागिन ने मचाई दहशत
गांव वालों का कहना है कि नाग पंचमी के दिन ग्रामीणों ने जोड़े में एसे एख नाग को मार डाला था जिसके बाद से गुस्साई नागिन ने पूरे गांव में दहशत पैदा कर दी है। लोगों का कहना है कि उन्हें सपनों में भी नागिन ही दिखाई देती है और सर्पदंश का अहसास होता है। लोग गांव में डर-डरकर जीने को मजबूर हो रहे हैं।