लाइव टीवी

Shocking: आगे शेरों का झुंड पीछे मगरमच्छ, भैंसा पर हुआ दो तरफा हमला, वीडियो में देखें क्या हुआ अंजाम?

Updated Feb 15, 2022 | 12:52 IST

Animal Attack Viral Video: 'जंगल का राजा' शेर और 'समंदर का सिकंदर' मगरमच्छ जब अपने शिकार पर हमला करता है, तो उसका बचना नामुमकिन हो जाता है। लेकिन, जरा सोचिए जब दोनों एक साथ किसी शिकार पर हमला करे तो उसकी क्या हालत होगी? एक भैंसा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जानवरों का चौंकाने वाला वीडियो
मुख्य बातें
  • शेरों और मगरमच्छ ने एक साथ किया भैंस पर हमला
  • जान बचाने के लिए भैंस ने दोनों को दिया चकमा
  • दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल

Animal Attack Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के भी एक से एक खतरनाक वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग कांप जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो काफी क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में जानवरों की लड़ाई का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप सहम जाएंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है और कई लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

'जंगल का राजा' शेर और 'समंदर का सिकंदर' मगरमच्छ जब अपने शिकार पर हमला करता है, तो उसका बचना नामुमकिन हो जाता है। लेकिन, जरा सोचिए जब दोनों एक साथ किसी शिकार पर हमला करे तो उसकी क्या हालत होगी? एक भैंसा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। जमीन पर शेरों का एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया और वहीं, शेरों से बचने के लिए वह पानी में कूद पड़ा तो मगरमच्छ ने हमला कर दिया। लेकिन, उसकी किस्मत इतनी जबरदस्त थी कि उसने दोनों को चकमा दे दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह कुछ शेर भैंसा के पीछे पड़े हुए हैं और उसे दौड़ा रहे हैं। शेर किसी तरह भैंसा का शिकार करना चाह रहा था। लेकिन, जान बचाने के लिए भैंसा पानी में कूद पड़ा। जैसे ही वह पानी में पहुंचा तो उसके पीछे मगरमच्छ पड़ गया। 

ये भी पढ़ें -  ना तो मॉडल, ना ही एक्ट्रेस, इस महिला पुलिस ऑफिसर को देख थम जाती है लोगों की सांसें, देखें PHOTOS

दिल दहलाने वाला वीडियो

मगरमच्छ ने भी उस पर कई बार किया। लेकिन, उससे किसी तरह बचकर वह किनारे पहुंच जाता है। तभी सामने एक बार फिर शेरों का झुंड दिखाई देता है। वीडियो में देखकर आपको अंदाज लग ही गया होगा कि अंजाम क्या हुआ होगा? अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर चक्कर लगा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'nature27_12' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, यूजर्स वीडियो पर मजेदार-मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।