लाइव टीवी

Apple के को-फाउंडर स्टीव जॉब्स की बेटी ने रखा मॉडलिंग की दुनिया में कदम, बाथटब में दिए पोज

Updated Dec 08, 2020 | 16:01 IST

दुनिया भर के कुछ सबसे लोकप्रिय नामों में शामिल स्टीव जॉब्स की बेटी ने अपने मॉडलिंग का करियर 22 साल की उम्र में शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

Loading ...
Apple के को-फाउंडर स्टीव जॉब्स की बेटी की बाथटब फोटो वायरल
मुख्य बातें
  • 22 साल की इव जॉब्स ने शुरू किया अपना मॉडलिंग का करियर
  • स्टीव जॉब्स की बेटी ने ग्लॉसियर प्लेफुल हॉलीडे ब्यूटी कैंपेन के साथ किया डेब्यू
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की शानदार तस्वीरें

नई दिल्ली: स्टीव जॉब्स को कौन नहीं जानता होगा, मोबाइल फोन के राजा कहे जाने वाले एप्पल के को-फाउंडर स्टीव जॉब्स दुनिया के कुछ सबसे मशहूर लोगों में शुमार हैं। हालांकि, इस बार खबर उनसे नहीं बल्कि उनकी बेटी से जुड़ी हुई है। दरअसल उनकी 22 साल की बेटी इव ने ग्लैमर की दुनिया में कदम रख दिया है। इव ने पिता से इतर मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने का विचार किया है। उन्होंने ग्लॉसियर प्लेफुल हॉलीडे ब्यूटी कैंपेन से अपने मॉडलिंग का डेब्यू किया है।

सोशल मीडिया पर हुईं एक्टिव

इव ने अपनी सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जहां उनके तकरीबन डेढ़ लाख फॉलोवर्स हैं। तस्वीरों में इव बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इव ने इस ब्यूटी कैंपेन के लिए बाथ टब में पोज दिया है जो देखने में काफी आकर्षक हैं। इन फोटोज में इव सुंदर गोल्ड ज्वेलरीज के साथ नजर आ रही हैं। लोगों का मानना है कि इव जल्द ही सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बन जाएंगी।

कमाल की घुड़ सवार हैं

इव एक मशहूर आदमी की बेटी हैं लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने मीडिया और उनके कैमरों से दूरी बना कर रखी थी। हलांकि, एक बार वह अपनी घुड़ सवारी के लिए जरूर चर्चा का विषय बन चुकी हैं। दरअसल इव एक कमाल की घुड़सवार हैं उनके घुड़सवारी का कौशल देख आप अपने दांतो तले उंगलियां दबे लेंगे। यहां तक की इव का नाम अंडर 25 में दुनिया के 5 सबसे टॉप के घुड़सवारों मे शामिल हैं।

2021 में हो जाएंगी ग्रेजुएट

इव स्टैन फोर्ड यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन कर रही हैं। इव अगले साल यानी 2021 में ग्रैजुएट हो जाएंगी। इस यूनिवर्सिटी की खास बात यह है कि उनके माता-पिता की पहली मुलाकात भी यहीं हुई थी।

तीन भाई बहनों में सबसे छोटी हैं इव

स्टीव जॉब्स और उनकी पत्नी पॉवेल जॉब्स के तीन बच्चे हैं। रीड जिसकी उम्र 29 साल है उसके बाद एरिन जो 25 साल की है फिर नंबर आता है इव का जो 22 साल की हैं। स्टीव जॉब्स की एक और बेटी है जो उनके दूसरे रिलेशनशिप से है उसका नाम लीजा जॉब्स है जो 42 साल की है।

स्टीव जॉब्स की संपत्ति होगी दान

साल 2011 में जब स्टीव की मोत हुई तो उनकी तकरीबन 10 बिलियन डॉलर की संपत्ती पॉवेल और लीजा जॉब्स में बट गई जिसमें ज्यादा हिस्सा पॉवेल को मिला। हालांकि, पॉवेल कहती हैं कि मैं इस पूरी संपत्ती को अच्छे कामों मे लगाउंगी, यह सब संपत्ती दान की जाएगी। इससे मेरे बच्चों को कुछ नहीं मिलेगा और यह बात उन्हें भी पता है।