लाइव टीवी

शख्स कर रहा था चिड़िया का शिकार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोग बोले- फैसला on the spot- [VIRAL VIDEO]

Updated Jan 31, 2021 | 08:27 IST

कहा जाता है कि हम जैसा कर्म करेंगे हमें वैसा ही फल भी मिलेगा  यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर सही साबित होती दिख रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चिड़िया ने जो शिकारी के साथ किया उससे उसको जरूर अहसास हो गया होगा कि कर्म का फल किस तरह मिलता है

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि जैसी करनी वैसी भरनी...इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है इसमें एक शख्स शिकार करता दिख रहा है इसी दौरान कुछ ऐसा होता है जिसे लोग 'कर्मा के सिद्धांत' से जोड़कर रिएक्ट कर रहे हैं कि जैसा करोगे वैसा ही भोगोगो।

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद आप यही कहेंगे कि ये तो ‘कर्मों का फल है’ वहीं लोग इस पर दुख भी जता रहे हैं इसपर नेटिजंस के तमाम रिएक्शन सामने आए हैं।

मामला दरअसल ये है कि जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें दिख रहा है कि एक शिकारी बंदूक से चिड़िया का शिकार करता है और गोली लगते ही चिड़िया सीधे जमीन की ओर गिरने लगती है, लेकिन वो सीधे जमीन की ओर ना गिरकर शिकारी शख्स के उपर आती है...

कहा जा रहा है कि चिड़िया ने जो शिकारी के साथ किया उससे उसको जरूर अहसास हो गया होगा कि कर्म का फल किस तरह मिलता है, हैं, वीडियो पर लोग कमेंट में भी इस वीडियो को देखकर सीख लेने की बात कह रहे हैं वहीं ने कहा-फैसला ऑन द स्पॉट

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है एक और यूजर ने कहा- ‘कर्मों का फल मिल गया..

इस वीडियो को कई हजार से लोग देख चुके हैं और सोशल मीडिया पर यूजर्स शिकारी को जमकर फटकार रहे हैं साथ ही नसीहत दे रहे हैं कि कर्मों  का फल मिलता जरूर है।