लाइव टीवी

Viral Video: ATM मशीन में फंस गया कार्ड, निकालने के लिए शख्स ने जो किया उसे देख बत्ती हो जाएगी गुल!

Updated Sep 13, 2021 | 15:09 IST

ATM Funny Video: एक शख्स पैसे निकालने के लिए एटीएम पहुंचा था। लेकिन, उनका कार्ड एटीएम मशीन में फंस गया। इसके बाद जो उसने किया उसे देखकर लोग हैरान हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शख्स ने क्या दिमाग लगाया...
मुख्य बातें
  • ATM मशीन में फंस गया था कार्ड
  • कार्ड निकालने के लिए शख्स ने लगाया जबरदस्त दिमाग
  • वीडियो देख रह जाएंगे दंग

आज कल काम को आसान बनाने के लिए लोग एक से एक मजेदार जुगाड़ भिड़ाते रहते हैं। कई बार तो लोग ऐसी-ऐसी चीजें भी कर देते हैं, जिन पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी इसके वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आपके दिमाग की बत्ती जरूर गुल हो जाएगी! क्योंकि, एक शख्स का एटीएम मशीन में कार्ड फंस गया था, उसे निकालने के लिए जो उसने किया उसे देखकर सब दंग रह गए। आलम ये है कि यह वीडियो अब चर्चा का विषय बन गया है और यूजर्स इस पर चटकारे ले रहे हैं।

ज्यादातर लोग पैसा निकालने के लिए एटीएम मशीन का इस्तेमाल करते हैं। पैसे निकालने के दौरान कई बार हमें अलग-अलग कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ता है। कभी पैसा सही से नहीं निकलता है। कभी कार्ड रीड नहीं करता है। कई बार तो लोगों के एटीएम मशीन में कार्ड भी फंस गए हैं। एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब वह पैसे निकालने के लिए एटीएम मशीन के अंदर अपना एटीएम कार्ड डाला। वैसे तो इस मामले में लोग बैंक में शिकायत करते हैं। लेकिन, शख्स ने ऑन द स्पॉट कार्ड निकालने का फैसला किया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह उसने एटीएम के अगले हिस्से को खोल दिया और हाथ अंदर डालकर अपना एटीएम कार्ड भी निकाल लिया। इतना ही कार्ड निकालने के बाद उसने आराम से मशीन को बंद भी कर दिया और कैमरे की ओर अजीबोगरीब इशाार करते हुए निकल गया। देखें वीडियो...

फैसला ऑन द स्पॉट...

यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@fred035schultz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब .यह वीडियो वायरल होने लगा है। इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।