लाइव टीवी

[VIDEO] पानी में नहाते हुए हाथी के बच्चे ने जमकर की मस्ती, जीता इंटरनेट यूजर्स का दिल

Updated May 03, 2020 | 16:28 IST

Baby elephant fun bath Viral VIDEO: हाथी के बच्चे का पानी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जानवर नहाते नहाते अचानक जमीन पर लेट जाता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हाथी के बच्चे ने पानी में की ऐसी मस्ती
मुख्य बातें
  • हाथी के बच्चे के वीडियो ने जीता सोशल मीडिया यूजर्स का दिल
  • नहाते हुए मस्ती करने का VIDEO हुआ वायरल
  • आईएफएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो, लिखा- बच्चो को पानी कुछ ज्यादा ही पसंद है

नई दिल्ली: जो चीजें इंटरनेट पर ज्यादा वायरल होती हैं उनमें जानवरों के अनूठे और करतब दिखाने के वीडियो भी शामिल हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में एक हाथी का बच्चा पानी में नहाते हुए मस्ती करते नजर आ रहा है। यूजर इस वीडियो को देखकर अपनी मुस्कुराहट नहीं रोक पा रहे हैं, मानो जैसे हर कोई इस जानवर के आनंद को महसूस कर रहा हो।

शुक्रवार को भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी सुशांत नंदा ने एक हाथी के बच्चे की एक क्लिप साझा की जिसमें एक व्यक्ति को बच्चे पर पानी छिड़कते हुए देखा जा सकता है। और दिलचस्प बात यह है कि बेबी हाथी भी नहाने को खूब एंन्जॉय कर रहा है और नहाते हुए वहीं जमीन पर लेट जाता है।

सुशांत ने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'हाथियों को पानी पसंद है लेकिन बछड़ों को यह ज्यादा पसंद है। कूल कूल बेबी।'

नेटिज़ेंस को भी यह वीडियो खूब पसंद आया और उन्होंने अपनी वीडियो देखने की खुशी को अपने कमेंट्स के जरिए बयां किया। एक यूजर ने लिखा 'Awww... सो क्यूट'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हाहाहा... उन्हें बहुत मजा आ रहा है।' यहां देखिए क्लिप पर आए कुछ रिएक्शन, इस वीडियो क्लिप को अब तक 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

डिस्क्लेमर: आईएफएस अधिकारी की ओर शेयर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह कहां का वीडियो है और कब रिकॉर्ड किया गया इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है और टाइम्स नाउ हिंदी इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करता।