लाइव टीवी

सरहद पार के बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी ने गाया केसरी फ़िल्म का गाना 'तेरी मिट्टी में मिल जावां..

Updated Jul 13, 2021 | 08:50 IST

बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी की आवाज में मनोज मुंतसिर का लिखा केसरी फ़िल्म का गाना 'तेरी मिट्टी..' इन दिनों पाकिस्तान में भी खासा वायरल हो रहा है।

Loading ...
आप 'केसरी' फिल्‍म के सुपरहिट गाने 'तेरी मिट्टी में मिल जावा..' को नहीं भूले होंगे

नई दिल्ली: कुछ समय पहले बॉलीवुड मूवी केसरी जिसमें अक्षय कुमार ने अभिनय किया है, इस फिल्म की बेहद तारीफ हुई थी और जिन्होंने भी ये फिल्म देखी है वो इसके सुपरहिट गाने फिल्‍म  'तेरी मिट्टी में मिल जावा' (Teri Mitti Song) को नहीं भूले होंगे, दरअसल ये गाना है ही इतना शानदार और मेलोडियस कि लोगों की जुबां पर चढ़ गया है।

वहीं सरहद पार में भी इस गाने का जलवा बना हुआ है जी हां हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान की जहां पर ये लोगों को बेतहाशा पसंद आ रहा है इसकी बानगी उस वक्त दिखी जब बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी की आवाज में ये गाना सोशल मीडिया पर अच्छी खासी सुर्खियां बटोरता दिखा।

यह वीडियो IAS अविनाश शरण ने ट्विटर हेंडल पर शेयर किया है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं, आप भी इसका आनंद उठाएं..

IAS अविनाश शरण ने अपने ट्विटर हेंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मनोज मुंतसिर का लिखा केसरी फिल्म का गीत 'तेरी मिट्टी में मिल जावां.. को बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी ने बड़ी खूबसूरती से आत्मसात किया है, सुनिये, दिल खुश हो जायेगा।' वहाब अली बुगाटी ने जिस खूबसूरती से इस गाने को गाया है, उसे देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे वीडियो में वहाब अली अन्य तीन साथियों के साथ इस गाने को काफी बेहतर अंदाज में गाते नजर आ रहे हैं और उनका रिद्म देखने लायक है।