लाइव टीवी

भिखारी ने मशहूर इंग्लिश सॉन्ग गाकर लूटी महफिल, वायरल हो रहा VIDEO

Updated Apr 21, 2020 | 16:52 IST

Patna beggar Viral Video: इंग्लिश में गाने वाला एक भिखारी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भिखारी ने मशहूर इंग्लिश सॉन्ग गाकर लोगों का दिल जीत लिया।

Loading ...
Video Grab

नई दिल्ली: कई प्रतिभाशली लोग सही मंच न मिलने की वजह से गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो किसी मंच की परवाह किए बिना ही आगे बढ़ते रहते हैं। जिंदगी किसी को भी दोराहे पर लाकर खड़ा कर सकती है चाहे वो कोई धनी आदमी हो या गरीब। हालांकि, प्रतिभा छुपाए नहीं छूपती। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बिहारी की राजधानी पटना में एक भिखारी मशहूर इंग्लिश सॉन्ग गाता हुआ नजर आ रहा है। फर्राटेदार इंग्लिश बोलने वाले भिखारियों के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं लेकिन आपने शायद ही किसी भिखारी को इंग्लिश में गाना गाते हुए देखा हो।

भिखारी ने इंग्लिश में दिए कई जवाब 

इंग्लिश में गाने वाला भिखारी का क्लिप  सोमवार को सोशल मीडिया पर सामने आने आया और तेजी से वायरल हो गया। दो मिनट बीस सेकंड के इस को वीडियो को वंदना जयराजन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में भिखारी जिम रीव्स का मशहूर गाना 'He'll Have to Go'अपनी मधुर आवाज में गाता हुआ दिख रहा है। जिस व्यक्ति ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया उसने भिखारी के साथ बातचीत भी की और उससे इंग्लिश में कई सवाल पूछे। 

'मैं सिंगर हूं, मेरा नाम सनी बाबा है'

वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स भिखारी से पूछता है, 'आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के लिए क्या करते हैं?' इसपर बिना पलक झपकाए भिखारी ने कहा, 'मैं भीख मांगता हूं।' इसके अलावा उसने जब भोजन के बारे में पूछ तो भिखारी ने मुश्किल परिस्थितियों के बावजूदकोई शिकायत नहीं की। भिखारी ने कहा, 'जो भी ईश्वर मुझे देता है, मैं उससे खुश हूं। मैं एक सिंगर और डांसर  हूं। मेरा नाम सनी बाबा है।' बता दें कि भिखारी ने जो इंग्लिश गाना सुनाया वो अमेरिकी सिंगर जिम रीव्स ने 1959 में गाया था। यह गाना 1960 के दशक के दौरान बेहद लोकप्रिय था।