लाइव टीवी

VIDEO: जरा सी चूक...और देखते ही देखते धरती में समा गया शख्स, दिल दहलाने वाला नजारा

Updated Aug 09, 2022 | 15:47 IST

Shocking Video: अब इसे गलती कहें, लापरवाही कहें या फिर किस्मत...एक बाइक वाले के साथ जो हुआ उसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बाइक वाले के साथ तो खेल हो गया...
मुख्य बातें
  • सामने आया चौंकाने वाला वीडियो
  • पलक झपकते ही धरती में समा गया बाइक सवार
  • वीडियो देखकर दंग रह गए लोग

Shocking Video: सोशल मीडिया पर अगर आप एक्टिव हैं तो आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएंगी, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीन मानिए आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। क्योंकि, जरा सी चूक के कारण एक बाइक सवार देखते ही देखती धरती में समा गया। जिसने भी इस नाजरे को देखा वो दंग रह गया। कई लोगों को तो यकीन करना मुश्किल हो रहा है। 

आप सबने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी 'सावधानी हटी, दुर्घटना घटी'। मतलब ये है कि जरा सी गलती और परिणाम काफी खतरनाक हो जाता है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक दुकान के बाहर एक शख्स को बाइक को मोड़ने की कोशिश कर रहा है। जबकि, पीछे एक गड्ढा है। देखकर ऐसा लगता है बाइक सवार को गड्ढा नजर नहीं आया और वो बाइक को पीछे करने लगता है। अचानक एक टायर गड्ढे में चला जाता है और जब तक वो कुछ समझ पाता है बाइक सवार देखते ही देखते गड्ढे के अंदर गिर जाता है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  रेलवे ट्रैक पर बाइक से स्टंट कर रहा था शख्स, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल, जानें क्या है पूरा मामला?

ये क्या हो गया भाई...

जरा सोचिए, इतना बड़ा गड्ढा बाइक सवार को नजर नहीं आया है। अब इसे क्या कहेंगे लापरवाही या फिर किस्मत? यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और वीडियो (Trending Video) को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। ट्विटर पर इस वीडियो को '@Menliveless' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 18 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किए हैं। वहीं, 26 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किए हैं। कई लोग तो वीडियो देखकर चौंक गए। जबकि, कुछ लोग पूछ रहे हैं कि बाइक सवार मिला या नहीं। वहीं, कुछ लोग लापरवाही पर भी गुस्सा कर रहे हैं।