लाइव टीवी

दीवारों से होते हुए छत से अचानक रिसने लगा खून, असलियत सामने आई तो उड़ गए होश

Updated Feb 17, 2020 | 16:22 IST

फ्लैट की दीवारों से अचानक से रिसने लगा गाढ़ा लाल तरल पदार्थ तो वहां रह रहे लड़कों के होश उड़ गए। असलियत सामने आई तो रह गए हैरान।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
फ्लैट की दीवारों से अचानक रिसने लगा खून

नई दिल्ली : एक मकान में रहने वाले दो शख्स उस समय अचानक से दहशत में आ गए जब उनके घर की दीवारों से खून रिसने लगा। कमरे की छत से होते हुए दीवार से रिसते खून को देखकर उनकी जान हलक को आ गई। गाढ़े लाल रंग के तरल पदार्थ के रिसने के साथ-साथ उनसे बदबू भी आ रही थी। 

उन्हें बाद में तहकीकात करने पर पता चला कि ये वास्तव में खून था। फ्लैट में रहने वाले शख्स ने अपने रुममेट के साथ मिलकर मेंटेनेंस टीम को बुलाया और इसकी जांच करने को कहा। जब मेंटेनेंस टीम ने आकर फ्लैट की जांच की तो उनके होश फाख्ता हो गए। जांच में पता चला कि फ्लैट के ऊपर वाले फ्लोर पर रहने वाले परिवार में एक शख्स की मौत हो गई थी।

करीब 7 दिनों पहले उसकी मौत हुई थी जिसके बाद शव सड़कर उससे खून बहने लगा था और वह दीवार से होते हुए नीचे के फ्लैट तक आ गया था। फ्लैट में रहने वाले शख्स ने इसके फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

फोटोज शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा कि ये भयानक बदबूदार था। उसने बताया कि मैं और मेरे फ्लैटमेट ने महसूस किया कि उनके कमरे से कोई भयानक बदबू आ रही है। बाद में पता चला कि हमारे फ्लोर के ऊपर वाले फ्लोर पर जो हमारा पड़ोसी रहता था उसकी सप्ताह भर पहले मौत हो चुकी थी।

कुछ समय बाद हमने उसके फ्लोर पर जाकर उसकी सड़ी गली लाश देखी जिससे लगातार खून रिस रहा था। आगे की जांच में पता चला कि सोने के दौरान ही उसकी किसी कारणवश मौत हो गई थी। दरवाजा अंदर से बंद था और किसी ने उसे देखा भी नहीं तो अंदर ही पड़े-पड़े बॉडी सड़ गई। उसने बताया कि हमारे बाथरुम में वह तरल पदार्थ तेजी से रिस रहा था।

पहली बार में तो मेंटेनेंस टीम ने कहा कि उन्हें कोई आइडिया नहीं है कि ये तरल पदार्थ कहां से लीक हो रहा है। उसने पहले कपड़े से दीवार को पोछा लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ और वह इसके बाद भी लगातार रिसता रहा।

इसके बाद वे इसे स्रोत तक पहुंचते हुए समस्या का पता लगाने के लिए ऊपर के फ्लोर पर गए। वहां जाने के बाद उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। पुलिस को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है।