लाइव टीवी

VIDEO: अनोखे अंदाज में शादी, दूल्हा-दुल्हन ने डंडों से पहनाई ​वरमाला

Updated May 02, 2020 | 19:48 IST

Viral Wedding Video: लॉकडाउन के दौरान शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

Loading ...
Video Grab

नई दिल्ली: लॉकडाउन के कारण कई जगह लोगों को शादी समारोह रद्द करने या फिर टालने पड़ रहे हैं। लॉकडाउन में किसी भी समारोह के आयोजन पर पाबंदी है। वहीं, कुछ लोग ऐसे हैं जो शादी टालने के बजाए तय तारीख को ही बिना बैंड बाजा और बारात के एक-दूसरे का हाथ थाम ले रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ शादियां ऐसे भी हुईं हैं जिनमें बखूबी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। इस दौरान अलग-अलग तरह के शादियों सामने आईं हैं जो आम तौर पर कम ही देखने को मिलती हैं। लॉकडाउन में हुई ऐसे ही एक अनोखी शादी इन दिनों चर्चा में है।

दूल्हा-दुल्हन ने खास अंदाज में पहनाई​ वरमाला

दूल्हा और दुल्हन ने एक-दूसरे को बेहद खास अंदाज में वरमाला पहनाई जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह शादी मंदिर में हुई, जिसमें कम ही लोगों ने शिरकत की। लेकिन जितने लोग शादी में शामिल हुए उन्होंने बाकायदा मास्क पहना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। हालांकि, जब सोशल सोशल डिस्टेंसिंग गा पालन करते हुए दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला पहनाई तो सब देखते रह गए। दरअसल, वरमाला पहनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी के डंडों का इस्तेमाल किया। लोगों को दूल्हा-दुल्हन का यह अंदाजा बहुत पसंद आ रहा है।

40 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

लॉकडाउन में शादी करने के कई वीडियो वायरल हुए मगर इस वीडियो को जितना पसंद किया जा रहा है वो वाकई कमाल है। इस वीडियो को टिकटॉक यूजर सूनील परमार ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'जिसको शादी करनी हो तो ऐसे कर सकते हैं।' शादी का यह वीडियो टिकटॉक पर अब तक 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं इसे लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग शादी के इस वीडियो को दोबारा देखे बिना नहीं पा रहे हैं।