लाइव टीवी

सुहागरात के दौरान 18 साल की दुल्हन ने दम तोड़ा, हुई थी ये परेशानी

Updated Jun 15, 2021 | 13:49 IST

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर पति मदद के लिए पड़ोसियों के पास गया और पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए टैक्सी बुक की। हालांकि, टैक्सी चालक ने जोड़े को अस्पताल ले जाने से मना कर दिया।

Loading ...
ब्रजील में सुहागरात के दौरान 18 साल की दुल्हन ने दम तोड़ा।

ब्रासीलिया : ब्राजील में एक शादीशुदा 18 साल की महिला की मौत सुहागरात के दौरान हो गई। महिला अपने पति के साथ थी इसी दौरान उसे दिल का दौरा पड़ गया। पुलिस का कहना है कि महिला अपने पति (29) के साथ सेक्स कर रही थी इसी दौरान उसकी तबीयत खराब होने लगी और फिर वह मूर्छित होकर गिर पड़ी। यह घटना ब्राजील के इब्रिट शहर की है।

टैक्सी चालक ने अस्पताल जाने से मना किया
'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर पति मदद के लिए पड़ोसियों के पास गया और पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए टैक्सी बुक की। हालांकि, टैक्सी चालक ने जोड़े को अस्पताल ले जाने से मना कर दिया। इस जोड़े की पहचान सामने नहीं आई है। बाद में महिला के पति ने दूसरी टैक्सी बुक की। दूसरे टैक्सी चालक ने भी अस्पताल जाने से यह कहते हुए मना कर दिया कि इसके लिए इमरजेंसी सर्विस को बुलाया जाना चाहिए।

अस्पताल ले जाते समय महिला ने दम तोड़ा 
पीड़ित महिला को अस्पताल ले जाने के लिए जब मेडिकल सर्विस पहुंची तो उसने पाया कि महिला को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। चिकित्साकर्मियों ने पाया कि महिला को दिल का दौरा पड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक महिला को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। 

पड़ोसियों ने पुलिस को दिया बयान
महिला के पति का दावा है कि एंबुलेंस को उसके घर तक पहुंचने में एक घंटे से ज्यादा समय लगा। हालांकि, इमरजेंसी सर्विस का कहना है कि पहली एंबुलेंस कैंसिल हो गई जिसके 21 मिनट बाद दूसरी एंबुलेंस पहुंची। रिपोर्ट में कहा गया है कि मृत महिला के शरीर पर किसी तरह की हिंसा की चोट के निशान नहीं मिले। उसकी मौत दुर्घटनावश मानी जा रही है। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने महिला की मौत से पहले किसी तरह की आवाज या चीख नहीं सुनी। 

गुरुवार को हुई थी शादी
इस जोड़े ने गत गुरुवार को शादी की और इसी दिन दुल्हन की मौत हो गई। व्यक्ति का कहना है कि पत्नी की मौत हो जाने के बाद अब वह इसी शहर में रहेगा या नहीं, इस बारे में वह कुछ नहीं कह सकता।