लाइव टीवी

Viral Video: सबके सामने दूल्हे ने दुल्हन को इस तरह किया किस, देखकर दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

Updated Dec 16, 2021 | 15:57 IST

Dulha Dulhan Viral Video: इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और लोग जमकर इसमें मौज-मस्ती करते हैं। कई बार दोस्त-यार या फिर मेहमान कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे माहौल बन जाता है। जबकि, कई बार दूल्हा-दुल्हन अपनी हरकतों से महफिल लूट लेते हैं और चर्चा में आ जाते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दूल्हे ने तो महफिल लूट लिया
मुख्य बातें
  • बेहद मजेदार है दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो
  • सबके सामने दूल्हे ने किया दुल्हन को किस
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Bride Groom Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों शादियों के वीडियोज जमकर शेयर हो रहे हैं। इनमें कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। वहीं, कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में शादी का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी भी छूट रही है और हैरानी भी हो रही है। इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और लोग जमकर इसमें मौज-मस्ती करते हैं। कई बार दोस्त-यार या फिर मेहमान कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे माहौल बन जाता है। जबकि, कई बार दूल्हा-दुल्हन अपनी हरकतों से महफिल लूट लेते हैं और चर्चा में आ जाते हैं। इस वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन ने कुछ ऐसा किया जिसे देखखर लोग दंग रह गए। वीडियो में आप देख सकते हैं शादी से संबंधित सारी रस्में पूरी हो चुकी हैं। दूल्हा-दुल्हन के साथ कई लोग साथ में बैठे हैं। उसी दौरान दूल्हा-दुल्हन को एक-दूसरे को चूमने के लिए कहा जाता है। अचानक दूल्हे ने जो किया उसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगाने लगे। देखें वीडियो... 

दूल्हे ने तो कमाल कर दिया...

वीडियो देखने के बाद आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी और सोच रहे होंगे कि दूल्हे ने तो कमाल कर दिया भाई। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'official_viralclips' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग शेयर कर चुके हैं और इस पर कमेंट करते हुए जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।