लाइव टीवी

स्‍टेज पर बैठे दूल्‍हा-दुल्‍हन की तस्‍वीरें ले रहे मेहमान, तभी जीजा को किस करने साली [Video]

Updated Jun 13, 2021 | 11:12 IST

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के लिए सजे स्‍टेज पर दूल्‍हे के बगल में बैठी दुल्‍हन की बहन का रिएक्‍शन देखते ही बनता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
स्‍टेज पर बैठे दूल्‍हा-दुल्‍हन की तस्‍वीरें ले रहे मेहमान, तभी जीजा को किस करने साली [Video]

नई दिल्‍ली : हमारे समाज में शादियों के वक्‍त होने वाली रस्‍में, दोस्‍तों के साथ हंसी-ठिठोली और कुछ खास पल ऐसे होते हैं, जो हमेशा के लिए मीठी याद बनकर रह जाती है, जो ताउम्र लोगों के चेहरों पर मुस्‍कान ला देती है और हंसी के फव्‍वारे फूट पड़ते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के लिए सजे स्‍टेज पर दूल्‍हे को देखकर दुल्‍हन की बहन का रिएक्‍शन देखते ही बनता है।

यह वीडियो इंस्‍टाग्रा पर एक यूजर ने शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे खूब देखा जा रहा है और लोग मजेदार र‍िएक्‍शन दे रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो जयमाल के समय का है। बारात के पहुंचने के बाद जयमाल की प्रक्रिया शुरू होती है, जिसके लिए दूल्‍हा और दुल्‍हन एक-एक कर स्‍टेज पर पहुंचते हैं। वहां मेहमान भी जुटे हैं, जो उनकी फोटो लेने में मशगूल हैं।

...और हर कोई रह गया हैरान

हर किसी की नजर दूल्‍हा और दुल्‍हन पर है। कोई उनकी तस्‍वीरें ले रहा है तो कोई अपने फोन से उनका वीडियो बना रहा है। तभी दुल्‍हन की बहन ने अपने होने वाले जीजा को देखकर जो रिएक्‍शन दिया, वह लोगों के आकर्षण का नया केंद्र बन गया। स्‍टेज पर दुल्‍हन की बहन भी मौजूद थी, जिसने अचानक ही दूल्‍हे को किस करना शुरू कर दिया। इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया और इसका वीडियो बनाने लग गए।

अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है, जिसे देखकर लोग खूब फनी रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह स्‍टेज पर दूल्‍हा और दुल्‍हन के साथ दो लड़कियां भी बैठी हैं। दूल्‍हे की होने वाली साली उसकी बगल में बैठी है, जो अचानक ही दूल्‍हे को किस करने लग जाती है। देखते ही देखते वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंस पड़ते हैं। दूल्‍हे के चेहरे पर भी मुस्‍कान देखी जा सकती है।