लाइव टीवी

OMG: इस पब में शराब को छोड़िए जनाब, चखना खरीदने में ही जेब हो जाएगी खाली

Updated Aug 23, 2022 | 18:28 IST

Ajab Gajab News: ब्रिटेन का एक पब चखने की कीमत को लेकर सुर्खियों में है। लोग हैरान हैं कि आखिर इस पब में चखने की कीमत इतनी क्यों है?

Loading ...
चखने ने तो माहौल ही बदल दिया...
मुख्य बातें
  • चर्चा में ब्रिटेन का एक पब
  • चखने की कीमत पर हैरानी जता रहे लोग
  • चिप्स के एक पैकेट की कीमत 8 हजार रुपए

Ajab Gajab News: दुनिया में ऐसे कई होटल्स और पब हैं, जहां खाने-पीने के लिए अच्छे खासे पैसे खर्च करने पड़ते हैं। कई लोगों का तो इन जगहों पर जाना सपना जैसा होता है। लेकिन, आज हम आपको ऐसे पब के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां शराब को छोड़िए चखना खरीदने में आप 'कंगाल' हो जाएंगे। इस बात पर हो सकता है आपको यकीन ना हो रहा हो, लेकिन यह सच है। यह ब्रिटेन का सबसे महंगा पब है, जहां ना केवल शराब महंगी मिलती है। बल्कि चखने के लिए काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  शेफ टॉम केर्रिज नाम के शख्स का कहना है कि उनका पब ब्रिटेन का सबसे महंगा पब है। यहां एक पैकेट चिप्स के लिए करीब आट हजार रुपए खर्च करने पड़ते हैं। इस पब का खाना और सर्विस ब्रिटेन में काफी फेमस है। काफी दूर-दूर से लोग इस पब में आते हैं और इसका आनंद उठाते हैं। The Hand & Flowers नाम के इस पब में आम पब्लिक का जाना सपना जैसे है। लेकिन, मालिक को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग इस पब को महंगा बताते हैं।

ये भी पढ़ें -  पिंजरे में लोग...बाहर घूम रहे थे खतरनाक जंगली जानवर, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

ब्रिटेन में काफी फेमस है पब

टॉम का कहना है कि महंगाई की जो वजह है उससे वो काफी संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि पब का मांस काफी यूनिक है। हर व्यक्ति उसे अफोर्ड नहीं कर सकता। उनका ये भी कहना है कि जिस तरह की क्वालिटी हम दे रहे हैं उसके सामने ये कीमत पूरी तरह सही है। आलम ये है कि इस पब की इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। लेकिन, टॉम को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में उन्हें काफी भारी नुकसान हुआ। कार तक बेचनी पड़ गई। हालांकि, अब वो रिकवर कर रहे हैं।