लाइव टीवी

आखिर कौन सा है ये फल, तस्वीर देख दंग रह गए लोग, क्या आप पहचानते हैं?

Updated Jun 01, 2022 | 13:06 IST

Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग कन्फ्यूज हो गए। क्योंकि, लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है कि लौकी या आम।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आपको क्या लगता है?
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब तस्वीर वायरल
  • इस फल को देखकर कन्फ्यूज हुए लोग
  • कोई कह रहा लौकी, तो कोई बता रहा आम

Today Viral Photo: सोशल मीडिया (Social media) पर रोजाना कई तरह की तस्वीरें शेयर होती हैं। इनमें कुछ तस्वीरें दिल को सुकून देने वाली होती है, जबकि कुछ तस्वीरों को देखकर लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने लोगों को कन्फ्यूज कर दिया है। एक IPS अधिकारी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए चैलेंज दिया कि क्या आप इस फल को पहचानते हैं? ज्यादातर लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ये चीज क्या है?

इस वायरल तस्वीर (Viral Photo) को IPS ऑफिसर सुभाष दुबे ने शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि गौर से इसे देखिए, ये कौन सा फल है? ये तस्वीर वायरल हो गई है और लोग इस पर मजेदार-मजेदार अंदाज में जवाब दे रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं एक हरे रंग की चीज है, जो दिखने में लौकी की तरह लग रही है। वहीं, कुछ लोगों को ये आम लग रहा है। लेकिन, जवाब देने वाले लोगों को भी नहीं समझ आ रहा है कि आखिर ये चीज क्या है? आप भी गेस कीजिए और बताएं कि ये चीज क्या है?

ये भी पढ़ें -  अजब प्रेम की गजब कहानी! BF से शादी करने के लिए तैरकर बांग्लादेश से भारत आई लड़की

बूझो तो जानें...

क्या आप इस फल को पहचानते हैं? एक यूजर ने लिखा, 'लौकी+आम=लौक्याम या लौकाम'। एक ने लिखा, 'साइज लौकी की लग रही है, लेकिन दिखने में ये आम लग रहा है '। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बनना तो लौकी चाहता था, मगर घर वाले के कहाने पर आम बन गया'। तो आपको क्या लगता है लौकी या आम या फिर कुछ और। कमेंट कर अपना जवाब जरूर बताएं और दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ इस तस्वीर को शेयर कर उनका जवाब भी मांगे।