लाइव टीवी

Viral Pic: कैंसर मरीज ने हॉस्पिटल से दिया जॉब इंटरव्यू, सच्चाई जान आंखें हो जाएगी नम

Updated Apr 28, 2022 | 19:25 IST

Cancer Patient Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक कैंसर मरीज की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो जॉब इंटरव्यू दे रहा है। इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Loading ...
कैंसर मरीज ने कीमो के दौरान दिया जॉब इंटरव्यू
मुख्य बातें
  • कैंसर मरीज ने हॉस्पिटल से दिया जॉब इंटरव्यू
  • कहा- 'मुझे किसी की सहानुभूति की जरूरत नहीं'
  • सोशल मीडिया पर लोग जज्बे को सलाम कर रहे हैं

Cancer Patient Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने ना केवल लोगों को हैरान किया है बल्कि प्रेरित भी किया है। इस तस्वीर में एक कैंसर मरीज हॉस्पिटल से जॉब इंटरव्यू दे रहा है। मरीज ने खुद अपनी तस्वीर लिंक्डइन पर शेयर की है और कहा कि मुझे किसी की सहानुभूति की जरूरत नहीं है बल्कि वो खुद को साबित करना चाहते हैं। आलम ये है कि लोग उनके जज्बे को सलाम करते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

तस्वीर में दिख रहे शख्स का नाम अर्श नंदन प्रसाद है। फिलहाल, वो कैंसर बीमारी से पीड़ित हैं और उनका कीमो सेशल चल रहा है। उन्होंने खुद इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि आप इंटरव्यू में अपना बेस्ट देते हैं, लेकिन केवल इस कारण से नहीं चुने जाते हैं कि आप किसी न किसी पैच से गुजर रहे हैं। ये जीवन निश्चित रूप से दिखाता है कि कंपनियां कितनी उदार हैं। लेकिन, जैसे ही रिक्रूटर्स को पता चलाता है कि मैं कैंसर से लड़ रहा हूं उनके भाव बदल जाते हैं। लेकिन, मुझे सहानुभूमति की जरूरत नहीं है। मुझे खुद को साबित करना है। 

ये भी पढ़ें -  Funny Video: विदाई के वक्त फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा, लोग बोले- 'शादी का लड्डू'

जज्बे को लोग कर रहे सलाम

उनकी ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। लाखों लोग अब तक उनके पोस्ट को लाइक कर चुके हैं। जबकि, 35 सौ से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं। इतना ही नहीं लोग उनकी तारीफ करते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएं इसके लिए प्रार्थना कर रहा हूं। एक ने लिखा कि आपके डेडिकेशन की प्रशंसा करता हूं। वहीं, किसी का कहना है कि ये है असली फाइटिंग स्पिरिट। हालांकि, एक कंपनी के सीईओ ने कहा कि आपको कोई इंटरव्यू देने की जरूरत नहीं है। हमने आपका डॉक्यूमेंट्स देखा है, आप जब चाहें हमारे साथ जुड़ सकते हैं।