लाइव टीवी

ढेर सारी मछलियां देखकर बिल्ली के मुंह में आया पानी, जैसे ही पकड़ने के लिए लगाई छलांग तो हुई मजेदार चीज

Updated Jul 30, 2022 | 08:00 IST

Cat Viral Video: वीडियो में बिल्ली जैसी हरकत करती दिखाई दे रही है, उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। इस हरकत के चक्कर में बिल्ली को थोड़ी चोट भी लगती है। इसके बाद भी वीडियो काफी मजेदार है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बिल्ली का वीडियो
मुख्य बातें
  • बिल्ली की शरारत देखकर आ जाएगा मजा
  • बिल्ली ने टीवी पर देखी ढेर सारी मछलियां
  • मछलियों को देख बिल्ली ने लगाई छलांग

Cat Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने बिल्लियों के बहुत सारे मजेदार वीडियो देखे होंगे। पालतू बिल्लियां होती भी बड़ी प्यारी हैं। कई बार वह ऐसी हरकतें कर जाती हैं, जिन्हें देखकर लोगों को मजा आ जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पालतू बिल्ली का बेहद ही फनी वीडियो देखने को मिला है। इस वीडियो में वह जैसी हरकत करती है, उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। हालांकि, इस हरकत के चक्कर में बिल्ली को थोड़ी चोट भी लगती है। इसके बावजूद वीडियो काफी मजेदार है।

फेसबुक, इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर पर हर जगह यह वीडियो छाया हुआ है। यह वीडियो लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर रहा है। वैसे तो भारत में ज्यादातर लोग बिल्लियां पालना पसंद नहीं करते, लेकिन विदेश के लोग बिल्लियों को खूब पसंद करते हैं। यह वीडियो भी विदेश का ही लग रहा है। इस वीडियो में बिल्ली एक मजेदार शरारत करती नजर आ रही है। जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। देखें वीडियो-

बिल्ली का फनी वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली बड़े ही मजे से टीवी देख रही होती है। इस दौरान टीवी पर ढेर सारी मछलियां नजर आ रही हैं। यह मछलियां पानी में तैरती दिखाई दे रही हैं। जब बिल्ली इन मछलियों को देखती है तो उसके मुंह में पानी आ जाता है। इसके बाद वह लालच के मारे टीवी के ऊपर ही छलांग लगा देती है। देखा जा सकता है कि बड़ी-बड़ी मछलियां को तैरते-कूदते देख बिल्ली सोफे के सबसे ऊंचे कोने पर जाती है और फिर उनका शिकार करने के इरादे से टीवी पर कूद जाती है।

यहीं सबसे मजेदार चीज देखने को मिलती है। आप देख सकते हैं कि टीवी पर कूदते ही बिल्ली जमीन पर मुंह के बल धड़ाम से गिर पड़ती है। इस वीडियो को nftbadger नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। मात्र 13 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को 65 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है।