लाइव टीवी

Viral Pic: इस तस्वीर में छिप कर बैठी है बिल्ली, अगर नजर है तेज तो ढूंढ कर बताएं

Updated Nov 05, 2021 | 10:58 IST

वायरल हो रही तस्वीर कहां की है और इसे कब क्लिक की गई है इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, कहा जा रहा है कि इस तस्वीर में एक बिल्ली छिपी है अगर आपकी नजर तेज है तो ढूंढ कर बताएं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बिल्ली को इस तस्वीर में ढूंढिए...
मुख्य बातें
  • वायरल तस्वीर में छिप कर बैठी है बिल्ली
  • तेज नजर वाले भी नहीं बिल्ली को ढूंढ पा रहे
  • क्या आपको इस तस्वीर में बिल्ली दिखी?

सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इनमें परफेक्ट एंगल से लेकर भ्रमित करने वाली तस्वीरें तक शामिल रहती हैं। वहीं, कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर लोगों का दिमाग चकरा जाता है। इसी कड़ी में ट्विटर पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें एक बिल्ली छिपकर बैठी है। लोगों से तस्वीर में बिल्ली को ढूंढने का चैलेंज दिया गया है, लेकिन उस बिल्ली को ढूंढने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए। हालांकि, कुछ लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बिल्ली को ढूंढ ही लिया।

वायरल हो रही तस्वीर कहां की है और इसे कब क्लिक की गई है इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, कहा जा रहा है कि इस तस्वीर में एक बिल्ली छिपी है अगर आपकी नजर तेज है तो ढूंढ कर बताएं। वायरल फोटो को 67 सौ से ज्यादा से लाइक मिल चुके हैं। कुछ लोगों को तो बिल्ली दिखाई दे दी, जबकि कुछ लोग अब तक बिल्ली नहीं दिखी है। तो क्या आपको बिल्ली दिखी...

क्या आपको बिल्ली दिखी?

अगर अब भी आपको बिल्ली नहीं दिखी तो चलिए हम आपकी मदद कर देते हैं। जरा तस्वीर को जूम कीजिए और दाहिनी ओर नजर दौड़ाएं। नीचे खिड़की के बीच आपको बिल्ली बैठी हुई नजर आ जाएगी। अगर अब भी नहीं नजर आई तो थोड़ा और तस्वीर को जूम कीजिए। बिल्ली जरूर दिख जाएगी। तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' फाइनली मुझे बिल्ली दिख गई'। एक ने लिखा, ' मुझे बिल्ली को ढूंढने में समय लग गया'। जबकि, एक अन्य ने लिखा, ' मुझे अब तक बिल्ली नहीं दिखी'। तो इस बिल्ली को ढूंढने में आपको कितना समय लगा?