लाइव टीवी

चमत्कार! साथ खाना खा रहे परिवार के 6 लोगों पर गिरा पंखा, देखिए कैसे बची बच्चे की जान

Updated Jun 29, 2022 | 19:49 IST

Ceiling Fan Fall on Family: वीडियो में देखा जा सकता है कि परिवार के सारे लोग जमीन पर बैठकर रात का डिनर कर रहे होते हैं। तभी उनके ऊपर एकाएक ऊपर से सीलिंग फैन गिर पड़ता है। हादसे का यह वीडियो देखने में बहुत खौफनाक है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सीलिंग फैन का वीडियो
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • परिवार के लोगों पर गिरा सीलिंग फैन
  • ऐसे बची परिवार के लोगों की जान

Ceiling Fan Fall on Family: घरों में कई बार सीलिंग फैन गिरने के हादसे देखे गए हैं। सीलिंग फैन लोगों के सिर पर गिरने के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें उन्हें गंभीर चोट लगते देखे गए हैं। इन दिनों फिर एक सीलिंग फैन गिरने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर एक बार के लिए आप डर जाएंगे। हालांकि, जब वीडियो खत्म होगा तो आप राहत की सांस लेंगे। वीडियो एक परिवार का है, जिसमें देखा जा सकता है कि 6 लोग एक साथ बैठकर खाना खा रहे होते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि परिवार के सारे लोग जमीन पर बैठकर रात का डिनर कर रहे होते हैं। तभी उनके ऊपर एकाएक ऊपर से सीलिंग फैन गिर पड़ता है। हादसे का यह वीडियो देखने में बहुत खौफनाक है। आप देख सकते हैं कि घरवाले एकबारगी डर जाते हैं। वीडियो कई महीनों पहले का है, लेकिन इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो वियतनाम का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से तेज आवाज आती है और एक बच्चा ऊपर की तरफ देखता है।

ये भी पढ़ेंं- Optical Illusion: पहाड़ी पर सामने ही बैठा है तेंदुआ, सिर्फ जीनियस ही खोज पाएंगे

बाल-बाल बचे परिवार के लोग

हालांकि, बाकी लोग ध्यान नहीं देते हैं और फिर अचानक से पंखा उनके ऊपर गिर जाता है। लोहे का भारी भरकम पंखा जब परिवार के तीन लोगों के ऊपर गिरता है, तो बाकी लोग काफी डर जाते हैं। हालांकि, पंखा कुछ ऐसे गिरता है कि उसकी पंखुड़ियां के बीच में तीनों लोग आ जाते हैं और उनको जरा भी चोट नहीं आती हैं। आप देख सकते हैं कि हादसे से परिवार के लोग काफी घबरा जाते हैं। वहीं मां चिल्लाकर सबसे छोटे बेटे की तरफ भागती है और उसे उठाकर चेक करने लगती है कि कहीं उसके सिर पर गंभीर चोट तो नहीं लगी। देखें शॉकिंग वीडियो- 

आप देख सकते हैं कि पंखा गिरते ही एक और बच्चा उठकर दूर खड़ा हो जाता है। इसके बाद सब ऊपर देखकर हैरान होते हैं कि ऐसा हुआ कैसे। परिवार के लोगों की किस्मत अच्छी थी कि इतना भारी पंखा गिरने के बाद भी किसी को जरा सी चोट नहीं आती है। इसके बाद पिता गिरे हुए पंखे को उठाकर अलग रख देता है। वीडियो को IPS अधिकारी Dipanshu Kabra ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय।'