लाइव टीवी

Viral Video: नकल के लिए शख्स ने भिड़ाया गजब का जुगाड़, मास्क खोलते ही खुला बड़ा राज

Updated Jan 03, 2022 | 11:11 IST

Jugaad Funny Viral Video: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। लिहाजा, फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमो का पालन करना लोगों के लिए अनिवार्य कर दिया गया है। किसी भी पब्लिक प्लेस पर फेस मास्क लगाना अनिवार्य है। ऐसा नहीं करने पर कड़ी कार्रवाई भी की जाती है। लेकिन, इसी मास्क में एक लड़के ने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मजेदार है जुगाड़ का ये वीडियो
मुख्य बातें
  • मजेदार है जुगाड़ का ये वीडियो
  • नकल करने के लिए लड़के ने भिड़ाया गजब का जुगाड़
  • वीडियो देखकर लगाएंगे ठहाके

आज कल लोग हर किसी काम में जुगाड़ भिड़ाते रहते हैं। सोशल मीडिया पर जुगाड़ के एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। वहीं, कुछ मामलों को देखखर लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। इसी कड़ी में जुगाड़ का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। क्योंकि, नकल के लिए एक शख्स ने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिसने सबको हैरान कर दिया। 

दरअसल, पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। लिहाजा, फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमो का पालन करना लोगों के लिए अनिवार्य कर दिया गया है। किसी भी पब्लिक प्लेस पर फेस मास्क लगाना अनिवार्य है। ऐसा नहीं करने पर कड़ी कार्रवाई भी की जाती है। लेकिन, इसी मास्क में एक लड़के ने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं क्लासरूम के अंदर कई छात्र बैठे हैं। माहौल देखकर ऐसा लग रहा है जैसे परीक्षा चल रही है। ऐसे में एक छात्र ने नकल के लिए गजब का जुगाड़ भिड़ाया। उसने मास्क के अंदर वाले हिस्से पर आंसर लिखकर लाया था। देखें वीडियो...

नकल के लिए गजब का जुगाड़

छात्र का अंदाजा देखखर आप भी जरूर हैरान रह गए होंगे। वहीं, क्लास में मौजूद अन्य छात्र भी उस लड़के को देखकर ठहाके लगाने लगते हैं। आलम ये है कि लोगों को नकल का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडिय को 'ghantaa' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि करीब एक लाख 60 हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं मजे लेते हुए वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं।