लाइव टीवी

बस आधे सेकेंड से बच गया बच्चा, वरना आ जाता फुल स्पीड ट्रक के नीचे; देखें Shocking वीडियो

Updated Aug 09, 2022 | 13:08 IST

Shocking Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान उसने तेज रफ्तार से आते ट्रक को नहीं देखा। वह सीधे ट्रक के आगे ही चला जाता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शॉकिंग वीडियो
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना हैरान करने वाला वीडियो
  • आधे सेकेंड से बच गई बच्चे की जान
  • वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Shocking Video: बड़े-बुजुर्ग हमेशा सलाह देते हैं कि सड़क पर संभलकर ही चलना चाहिए। थोड़ी सी लापरवाही भी हादसों का कारण बन जाती है। हमने अक्सर देखा है कि सड़क पर ज्यादातर एक्सीडेंट लापरवाही की वजह से ही होती है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आपकी रुह कांप जाएगी। 8 सेकेंड का यह वीडियो देखने के बाद आप कभी भी सड़क पर लापरवाही नहीं करेंगे। सोशल मीडिया पर भी सड़क हादसों से जुड़ी यह वीडियोज आने के बाद लोगों की नींद उड़ गई है।

वीडियो एक हादसे से जुड़ा है। हालांकि, इसमें किसी की जान नहीं गई, लेकिन एक बच्चा मात्र आधे सेकेंड के अंतर से ट्रक के नीचे आते-आते बचा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान उसने तेज रफ्तार से आते ट्रक को नहीं देखा। वह सीधे ट्रक के आगे ही चला जाता है। उस दिन बच्चे की किस्मत अच्छी थी कि एक्सपर्ट ड्राइवर ने तुरंत ही पॉवर ब्रेक लगा दिया। सबसे हैरानी की बात यह है कि ब्रेक लगते ही गाड़ी जहां थी, वहीं रूक गई। देखें वीडियो- 

किस्मत का धनी बच्चा

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग सड़क किनारे खड़ी एक बस से उतरते हैं। इसमें से यह बच्चा भी उतरता है। बच्चे को न जाने क्या सूझता है वह बिना सड़क पर देखे अचानक दौड़ने लगता है। वह सड़क पार करने कोशिश करता है, तभी उसे सड़क पर तेज रफ्तार ट्रक उसके सामने आती दिखती है। वीडियो देखते समय ऐसा लगता है कि बच्चा ट्रक के नीचे आने ही वाला है। तभी ट्रक के ड्राइवर ने होशियारी दिखाते हुए ट्रक को पॉवर ब्रेक मारकर रोक दिया और गाड़ी बच्चे के ऊपर चढ़ने से पहले ही रुक गई। 

दिल दहला देने वाला यह वीडियो @TheFigen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में ट्रक के ‘ब्रेक सिस्टम’ की तारीफ की गई है। 8 सेकेंड के यह वीडियो अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हजारों लोगों ने वीडियो लाइक किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, साल 2020 में भारत में 3.54 लाख सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं। इसमें एक लाख से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवा दी है।