लाइव टीवी

VIDEO: चिंपैंजी से पंगा ले रहा था शख्स, फिर जो हुआ उसे देख कहेंगे- ' भाई मौज करा दी'

Updated Jun 08, 2022 | 11:38 IST

Chimpanzee Funny Video: सोशल मीडिया पर चिंपैंजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
चिंपैंजी ने बजा दी बैंड
मुख्य बातें
  • चिंपैंजी से पंगा ले रहा था शख्स
  • चिंपैंजी ने शख्स की बजा दी बैंड
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Chimpanzee Funny Video: सोशल मीडिया (Social media) पर जानवरों के भी काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हंसी छूट जाती है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखकर लोगों के दिन बन जाते हैं। इसी कड़ी में चिंपैंजी का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका दिन जरूर बन जाएगा। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं। 

इंसान हो या फिर जानवर बिना वजह से किसी से पंगा नहीं लेना चाहिए। लेकिन, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो जानबूझ कर पंगा लेते हैं और फिर बड़ी मुसीबत में फंस जाते हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी एक शख्स जानबूझकर पिंजरे में बंद चिंपैंजी से पंगा ले रहा था। वीडियो में आप देख सकते हैं शख्स चिंपैंजी को छेड़ रहा था। परिणाम ये हुआ कि चिंपैंजी गुस्से में आ गया और उसके बाद शख्स की बैंड बजा दी। कपड़े पकड़कर शख्स को अपनी ओर खींचने लगता है। इसी बीच एक दूसरा शख्स उसे बचाने के लिए जाता है तो चिंपैंजी उसे भी लताड़ लगाता है। देखें मजेदार वीडियो...

ये भी पढे़ं -  VIDEO: रातोंरात स्टार बन गया ईंट भट्टे पर काम करने वाला मजदूर, सुरीली आवाज से जीता लोगों का दिल

पंगा लेना पड़ गया भारी...

वीडियो में आपने देखा किस तरह चिंपैंजी ने शख्स की हालत खराब कर दी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'adultgram' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को कुछ ही समय में लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, एक लाख 90 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, वीडियो पर चटकारे लेते हुए लोग कमेंट कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।