लाइव टीवी

Viral Video: चिंपैंजी ने ऐसे चलाया मोबाइल फोन, वीडियो देख कहेंगे- 'ये तो नेक्स्ट लेवल का जानवर है भाई'

Updated Sep 08, 2021 | 13:23 IST

Chimpanzee video: सोशल मीडिया पर चिंपैंजी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मोबाइल फोन चलाते हुए नजर आ रहा है। आलम ये है कि लोगों को चिंपैंजी का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ये चिंपैंजी तो हाईटेक है...
मुख्य बातें
  • चिंपैंजी ने शानदार अंदाज में चलाया फोन
  • वीडियो देख लोग रह गए दंग
  • लोगों का पसंद आ रहा चिंपैंजी का अंदाज

इंसानों के साथ-साथ आजकल जानवर भी हाईटेक होते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग भौचक्के रह जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में एक चिंपैंजी का ऐसा मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपको हंसी तो जरूर आएगी। साथ ही एक बात तो आप जरूर कहेंगे- 'ये तो सच में काफी टैलेंट है'। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स इस पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

आमौतर आपने जानवरों को उछल-कूद करते हुए, चीजों को नुकसान पहुंचाते हुए देखा होगा। लेकिन, आज कल जानवरों के ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अब जरा इस वीडियो को ही देख लीजिए किस तरह एक चिंपैंजी फोन को चला रहा है। उसे देखकर ऐसा लगा रहा है जैसे को कोई समझदार व्यक्ति फोन चला रहा है। वीडियो में देख सकते हैं चिंपैंजी एक शख्स के साथ आराम से बैठा हुआ। शख्स फोन चला रहा होता है, जिसे चिंपैंजी गंभीरता से देख रहा होता है। अगले ही पल चिंपैंजी शख्स से फोन ले लेता है और उसे चलाना शुरू कर देता है। तो पहले ये मजेदार वीडियो देखें...

चिंपैंजी का लेवल तो काफी अलग है...

वीडियो देखकर यकीनन आप भी सोच में पड़ गए होंगे। इतना ही चिंपैंजी का टैलेंट देख सोच रहे होंगे वाकई में इसका जवाब नहीं। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है और लोग इस वीडियो पर चटकारे भी ले रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को '@MackBeckyComedy' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुक हैं। जबकि, 17 सौ लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।