लाइव टीवी

ये क्या! आखिर क्यों एयरपोर्ट पर 4 लोगों ने आधे घंटे में खा लिए 30 किलो संतरे

Updated Jan 28, 2021 | 06:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

चीन के एक एयरपोर्ट पर 4 लोगों ने एक्स्ट्रा बैगेज चार्ज से बचने के लिए वहीं पर आधे घंटे में 30 किलो संतरे खा लिए। ये मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Loading ...
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मामला

नई दिल्ली: एयरपोर्ट पर कोई भी अतिरिक्त सामान शुल्क का भुगतान नहीं करना चाहता है। लेकिन इस चार्ज से बचने के लिए चीन के 4 यात्रियों ने ऐसा किया जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो सकता है। दरअसल, चीन के चार यात्रियों ने दक्षिण-पश्चिम चीन के युन्नान प्रांत के कुनमिंग में एक एयरपोर्ट पर 30 मिनट के भीतर 30 किलोग्राम संतरे खाकर समाप्त कर दिए।

चारों में से एक वांग नाम के व्यक्ति ने अपने सहयोगियों के साथ कुनमिंग की बिजनेस ट्रिप पर 50 युआन (564 रुपए) का 30 किलोग्राम वजन वाला संतरे का एक बॉक्स खरीदा था। जब वे विमान पर चढ़ने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने उन्हें सूचित किया कि उन्हें प्रत्येक किलोग्राम के लिए 10 युआन का भुगतान करना होगा जो कि कुल 300 युआन (3,384 रुपए) था।

चार्ज बहुत ज्यादा देख वांग और उनके सहयोगियों ने फैसला किया कि इसका भुगतान करने की बजाय हवाई अड्डे पर संतरे खाकर खत्म किए जाएं। वांग ने कहा कि हम वहीं खड़े रहे और पूरी चीज खा गए। इसमें लगभग 20-30 मिनट लगे। हम फिर कभी संतरे नहीं लेना चाहते हैं। हालांकि, उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा और उनको छाले पड़ गए। चीन में सोशल मीडिया पर ये मामला खूब वायरल हो रहा है।