लाइव टीवी

Happy Diwali 2021: सोशल मीडिया पर भी दिवाली की धूम, इस तरह लोग मना रहे जश्न

Updated Nov 03, 2021 | 09:52 IST

Happy Diwali (Deepavali) 2021 Wishes Images: दिवाली की शुरुआत धनतेरस से ही हो जाती है। इसके बाद छोटी दिवाली और फिर बड़ी दिवाली मनाई जाती है। आज सुबह से ही सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छोटी दिवाली और दिवाली की धूम है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दिवाली की धूम
मुख्य बातें
  • देशभर में धूमधाम से मनाई जा रही दिवाली
  • सोशल मीडिया पर इस त्यौहार को लोग कर रहे सेलिब्रेट
  • अलग-अलग अंदाज में यूजर्स एक-दूसरे को दे रहे बधाई

Happy Diwali 2021 Wishes: देश में हर साल रोशनी का पर्व दिवाली धूमधाम से मनाया जाता है। इस साल 4 नवंबर को यह त्यौहार मनाया जा रहा है। दिवाली को लेकर हर तरफ जोर-शोर से तैयारियां चल रही है। वहीं, आज छोटी दिवाली मनाई जा रही है। कार्तिक मास की कृष्ण चतुर्दशी को छोटी दिवाली मनाई जाती है, जिसे नरक चतुर्दशी भी कहते हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग जमकर जश्न मना रहे हैं और एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं।

ये तो हम सब जानते हैं कि दिवाली की शुरुआत धनतेरस से ही हो जाती है। इसके बाद छोटी दिवाली और फिर बड़ी दिवाली मनाई जाती है। आज सुबह से ही सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छोटी दिवाली और दिवाली की धूम है। यूजर्स तस्वीरों और संदेशों के जरिए इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं। आलम ये है कि  ट्विटर पर #chotidiwali, #HappyDeepawali_2021, #छोटी_दीपावली, #Happy Diwali ट्रेंड कर रहा है। इन हैशटैग के जरिए लोग अपने सगे-संबंधियों और देशवासियों को बधाई देते हुए इस त्यौहार को मना रहे हैं। तो आइए, देखते हैं किस तरह लोग इस पर्व को मना रहे हैं...