लाइव टीवी

लड़की ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत से लगा दी छलांग, देवदूत बने CISF जवानों ने ऐसे बचाई जान [VIDEO]

Updated Apr 14, 2022 | 15:13 IST

Girl Jumped From Akshardham Metro Station: गुरुवार सुबह अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ की क्विक रिएक्शन टीम के जवानों ने देखा कि एक लड़की मेट्रो स्टेशन की छत पर चढ़ी हुई है और वहां से छलांग लगाने जा रही है।

Loading ...
VIDEO:लड़की ने मेट्रो स्टेशन से लगा दी छलांग,देवदूत बने जवान
मुख्य बातें
  • लड़की ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर छलांग लगाकर किया आत्महत्या का प्रय़ास
  • CISF-पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए कुछ ऐसे बचाई जान
  • वायरल हो रहा है वीडियो, CISF ने किया ट्वीट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर आज उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक लड़की ने मेट्रो स्टेशन की छत पर चढ़कर छलांग लगा ली। लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। छलांग लगाने से पहले लड़की को काफी देर तक वहां तैनात सीआईएसएफ के जवान और लोग समझाते रहे लेकिन वह नहीं मानी और उसने दीवार से छलांग लगा ली। गनीमत ये रही कि सीआईएसएफ ने सूझबूझ का परिचय दिया औऱ लड़की की जान बचा ली।

जवानों के हाथ पैर फूले

जब लड़की सुबर साढ़े सात बजे के करीब मेट्रो की छत की साइड वाली दीवार पर खड़ी हुई तो हर कोई हैरान रह गया। वहां मौजूद सीआईएसएफ जवानों ने लड़की को देखा तो उनके हाथ पैर फूल गए। आस पास मौजूद लोगों ने इस दौरान लड़की को काफी समझाया और मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी जिद पर अड़ी रही। काफी देर तक सीआईएसएफ जवानों ने लड़की को बातों में उलझाए रखा और दूसरी तरफ नीचे जमीन पर जवान एक चादर लेकर पहुंच गए तांकि लड़की छलाग लगाए तो वह चादर में कैच कर जान बचा लें। 

VIDEO: बॉस की डांट से नाराज युवती आत्महत्या के लिए मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर चढ़ी, वायरल हुआ वीडियो

CISF ने ट्वीट किया वीडियो

इसके बाद जब काफी समझान के बावजूद लड़की नहीं मानी तो उसने दीवार से छलांग लगा दी। वहीं नीचे खड़े सीआईएसएफ जवानों ने उसे तुरंत चादर में लपक लिया। इस दौरान लड़की के पैर तथा शरीर के कुछ हिस्से में चोट आई है और उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। सीआईएसएफ ने इसका वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'जीवन बचाते हुए.. सीआईएसएफ कर्मियों द्वारा त्वरित और विवेकपूर्ण प्रतिक्रिया ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदने वाली एक लड़की की जान बचाई।'

सुसाइड करने से पहले युवती ने वीडियो बनाकर लिव इन पार्टनर को भेजा, फिर पंखे से लटककर दी जान