लाइव टीवी

'पत्नी को मनाने के लिए ससुराल जाना है, साहब छुट्टी दे दो', मजेदार लीव एप्लीकेशन वायरल, जानें मामला

Updated Aug 04, 2022 | 11:05 IST

Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक लीव एप्लीकेशन वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर ना केवल लोग हैरान है। बल्कि, पूरे मामले पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Loading ...
लीव एप्लीकेशन वायरल, (Photo- Social Media)
मुख्य बातें
  • कानपुर से सामने आया अजीबोगरीब मामला
  • छुट्टी के लिए क्लर्क ने लिखी मजेदार चिट्ठी
  • सोशल मीडिया पर लीव एप्लीकेशन वायरल

Leave Application Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा कोई ना कोई मामला जरूर छाया रहता है। इनमें कई बार चीजें हंसाने वाली होती है, जबकि कुछ मामलों को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा आवेदन पत्र वायरल (Letter Viral) हो रहा है, जिसे पढ़कर हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। क्योंकि, छुट्टी के लिए एक क्लर्क ऐसी चिट्ठी लिखी जिसे पढ़कर अधिकारी भी दंग रह गए और यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

जानकारी के मुताबिक, ये अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। बताया जा रहा है कि बीएसए ऑफिस के क्लर्क शमशाद अहमद ने छुट्टी के लिए अजीबोगरीब चिट्ठी लिखी है। क्लर्क ने पत्र में लिखा, ' मुझे एक साल से छुट्टी नहीं मिली है, जिसके कारण पत्नी की नाराजगी बहुत ज्यादा बढ़ गई है। इसलिए, वो बच्चों को लेकर मायके चली गई है। उससे मनाने के लिए मुझे गांव जाना पड़ रहा है। लिहाजा, आपसे अनुरोध है कि तीन दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकार करने के साथ ही स्टेशन छोड़ने की अनुमति प्रदान करने की मुझ पर कृपा करें'। आलम ये है कि ये लीव एप्लीकेशन पूरे विभाग में चर्चा का विषय बन गई है।  

ये भी पढ़ें -  मगरमच्छ और इंसान के बीच ऐसी दोस्ती, देखकर कहेंगे- 'ये है असली खतरों का खिलाड़ी', वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर पत्र वायरल

वहीं, लीव एप्लीकेशन (Leave Application Viral) सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। कुछ लोग जहां इस मामले पर जमकर चटकारे ले रहे हैं, तो कुछ लोग हैरानी भी जता रहे हैं। बताया जा रहा है कि शमशाद पहले भी छुट्टी के लिए कई बार अर्जी लगा चुका है, लेकिन उसे छुट्टी नहीं मिली। लिहाजा, उसने इस बार उसने मजबूर होकर अपनी सच्चाई बता दी। कहा जा रहा है कि इस पत्र के बाद शमशाद को छुट्टी मिल गई। यहां आपको बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के पत्र सामने आ चुके हैं।