लाइव टीवी

Coffee with Chicken: शख्स को जोमैटो से कॉफी ऑर्डर करना पड़ा भारी, साथ में मिला फ्री चिकन

Updated Jun 04, 2022 | 11:45 IST

Coffee with Chicken: दिल्ली में ऑनलाइन कॉफी ऑर्डर करने पर उसके अंदर एक चिकन का टुकड़ा मिलने का मामला सामने आया है। बाद में जोमैटो कंपनी ने गलती के लिए शख्स से माफी मांगी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जोमैटो से कॉफी ऑर्डर करने पर मिला चिकन।
मुख्य बातें
  • कॉफी ऑर्डर करने पर साथ में मिला चिकन का टुकड़ा
  • जोमैटो के जरिए ऑर्डर की थी कॉफी
  • जोमैटो कंपनी ने गलती के मांगी माफी

Coffee with Chicken: देश में जहां कुछ लोग चाय के दीवाने हैं तो कुछ लोग कॉफी के। लोग इसे पीते भी अपने-अपने स्टाइल में हैं। लेकिन अगर चाय या कॉफी के स्वाद में जरा सा भी अंतर हो तो इसे पीने वाला शख्स इसका आसानी से पता लगा लेगा। वैसे क्या आपको कभी कॉफी के साथ चिकन मिला है, नहीं ना.. लेकिन इस शख्स को कॉफी ऑर्डर करने पर कॉफी के साथ चिकन मिला है। दरअसल शख्स को चिकन खाने की बजाए कॉफी के अंदर मिला है। और ये चिकन विद कॉफी जोमैटो से ऑर्डर की गई थी।

जोमैटो के जरिए ऑर्डर की थी कॉफी

कॉफी के साथ चिकन पाने वाले इस शख्स का नाम सुमित है, जिसने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 3 जून को इसकी डिटेल में जानकारी शेयर की। उसने बताया कि दिल्ली के थर्ड वेव इंडिया से जोमैटो के जरिए कॉफी ऑर्डर की थी। साथ ही कहा कि वो अक्सर यहां से कॉफी ऑर्डर करता रहा है। दरअसल सुमित की पत्नी जो कि शाकाहारी हैं, जब उन्होंने जब कॉफी पी तो उन्हें कॉफी में चिकन का एक छोटा टुकड़ा मिला।

बाद में सुमित ने दोनों को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा कि मैंने जो कॉफी ऑर्डर की थी, उसमें मुझे चिकन का टुकड़ा मिला है। ये बहुत ही गलत अनुभव रहा है और अब मैं कभी भी यहां ऑर्डर नहीं करूंगा। सुमित ने ट्विटर पर कॉफी के ढक्कन पर चिकन की फोटो भी शेयर की है। साथ ही सुमित ने जोमैटो के साथ अपने बातचीत का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

समझदारी कोई इस कुत्ता से सीखे! देखिए किस तरह हेलमट लगाकर बाइक से राइड पर निकला

जोमैटो कंपनी ने गलती के लिए सुमित से मांगी माफी

वहीं ट्वीट वायरल होने के बाद जोमैटो कंपनी ने गलती के लिए सुमित से माफी मांगी है। साथ ही जोमैटो ने कि हम आपको प्रो मेंबरशिप देना चाहते हैं, इसके जवाब में सुमित ने कहा है कि मेरा साल का टर्नओवर 10 करोड़ रुपए का है। शाकाहारी होते हुए भी मेरी पत्नी ने कॉफी में चिकन को टेस्ट किया। उधर थर्ड वेव कॉफी ने भी सुमित के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि हम आपसे माफी मांगते हैं। आप मुझे अपना कॉन्टैक्ट नंबर दीजिए, हमारी टीम जल्दी ही आपसे बात करेगी।    

इस पोस्ट ने सभी वर्गों के नेटिज़न्स से तेजी से ध्यान आकर्षित किया और फिर उन्होंने ट्विटर पर मामले पर रियक्शन भी दिए। एक यूजर ने लिखा कि मैं हैरान हूं कि दुनिया में कॉफी जो एक बहुत ही अलग काउंटर/मशीन में तैयार की जाती है, उसमें चिकन के टुकड़े कैसे हो सकते हैं? जब तक ये जानबूझकर नहीं किया जाता है। एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर कहा कि मैं इसे महसूस कर सकता हूं। मैं भी शाकाहारी हूं और अगर मेरे साथ ऐसा हुआ होता तो मैं इस स्टोर से कभी कुछ भी ऑर्डर नहीं करता। 

VIDEO: बाघ ने इस तरह किया चीते का शिकार, कैमर में कैद हुआ खौफनाक मंजर