लाइव टीवी

मशहूर गाने में बदलाव कर लड़की ने गाया कोरोना सॉन्ग, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया [VIDEO]

Updated Mar 16, 2020 | 18:40 IST

Havana Corona version Song: एक लड़की के अंग्रेजी गाने 'हवाना' में बदलाव कर इसका कोरोना वर्जन बनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कैमिला कैबेलो के गाने में कुछ बदलाव के साथ इसे गाया गया है।

Loading ...
हवाना का कोरोना वर्जन हुआ वायरल
मुख्य बातें
  • लड़की ने गाया कैमिला कैबेलो के गाने का कोरोना वर्जन- कोरोना... ना ना ना
  • हवाना गाने में बदलाव कर रिकॉर्ड किया वीडियो हुआ वायरल
  • बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: इन दिनों कोरोना वायरस का आतंक पूरी दुनिया में फैला हुआ। कई जगह दफ्तरों, स्कूलों और मार्केट बंद नजर आ रहे हैं। इस दौरान लोग खाली समय में सोशल मीडिया पर मस्ती करके डर के माहौल को हल्का करने का काम भी कर रहे हैं। कोरोना वायरस से जुड़े एक से बढ़कर एक चुटकुले, गाने और कई तरह की चीजें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है  जिसमें एक लड़की मशहूर अंग्रेजी गाने में बदलाव कर इसका 'कोरोना वर्जन' गाती नजर आ रही है।

युवा लड़की ने कैमिला कैबेलो के 2018 में आए गाने 'हवाना' के अपने 'कोरोना' संस्करण को गाकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। गाना गा रही लड़की का नाम रश्मि शारवी है, जो अपने ट्विटर बायो में खुद को 'गायक, संगीतकार और डांसर' बताती हैं। हवाना गाने पर बनाए उनके गाने की इंटरनेट पर खूब चर्चा है। यह गाना 'कोरोना..ओह..ना ना।' के लिरिक्स के साथ शुरु होता है।

रश्मि ने अपने वीडियो के कैप्शन में कहा, 'घबराने की जरूरत नहीं है। हाइड्रेटेड रहें और खुद को हाइजीनिक रखें। अगर आपको कोई लक्षण महसूस हो तो तुरंत डॉक्टर के पास जाएं।' उन्होंने अपने गाने से वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने की भी कोशिश की है।

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर रश्मि के वीडियो को साझा करते हुए उनकी प्रतिभा की प्रशंसा की। महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कोरोना पर सोशल मीडिया पर खूब रचनात्मकता देखने को मिल रही है। इस युवा लड़की का गीत बेहद मजेदार है और इसमें कुछ गंभीर गायकी की प्रतिभा भी छिपी हुई है। यहां आप एक स्टार रश्मि बनने की उम्मीद कर सकते हैं।'

कोरोना वायरस को पहली बार दिसंबर 2019 में चीन के वुहान शहर से रिपोर्ट किया गया था। बीते दिसंबर महीने में इसका प्रकोप तेजी से चीन में फैला और इसके बाद इसने एक के बाद एक 100 से अधिक देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में, पुष्टि किए गए कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 110 हो गई है।