लाइव टीवी

Corona Virus की ऐसी की तैसी... नाले के पानी से धुलती प्लेटें देखकर तो कम से कम यही कहेंगे आप, Viral Video

Updated Mar 04, 2020 | 19:32 IST

चीन समेत कई देशों के लिए घातक बन चुके कोराना वायरस ने अब दिल्ली, तेलंगाना सहित उत्तर प्रदेश में दस्तक दे दी है वहीं कई लोग इसके खतरे से बेफिक्र नजर आ रहे हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
एक छोले-भठूरे वाला लोगों की झूठी प्लेटें नाली के पानी से धोता नजर आ रहा है

नई दिल्ली: बेहद जानलेवा कोरोना वायरस ( Corona Virus) की दहशत से जहां चीन में भारी तादात में लोगों की मौत हुई है, इस बेहद घातक बीमारी ने भारत सहित कई देशों को अपनी चपेट में ले लिया हैं। इंडिया के दिल्ली, तेलंगाना में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि भी हो चुकी है ऐसे में लोगों में इसको लेकर भय का वातावरण है।

वहीं जनाब ये इंडिया है यहां हर तरह के लोग हैं जी हां जहां लोग संक्रमण से बचने की कवायद में जुटे हैं वहीं तमाम स्ट्रीट वेंडर खुले में खाने-पीने का सामान बेच रहे हैं और लोग खा भी रहे हैं।

यहां तक तो गनीमत है मगर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोले-भठूरे वाला लोगों की झूठी प्लेटें नाली के पानी से धोता नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरीके से एक शख्स ठेले पर नाले के पानी से छोले-भटूरे की प्लेटों को साफ कर रहा है। 

जगजीत सिंह नाम के एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसे लोग कोरोना से जोड़कर शेयर कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर ये वीडियो खासा देखा जा रहा है। वहीं चीन समेत कई देशों के लिए घातक बन चुके कोराना वायरस ने अब उत्तर प्रदेश में दस्तक दे दी है। सऊदी अरब से लौटे अयोध्या के एक युवक में कोरोना वायरस के लक्षण मिलने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जांच के लिए नमूने को केजीएमसी भेजा गया है। वहीं आगरा से लौटे 13 में से छह लोगों में भी कुछ लक्षण दिखे हैं। इसके अलावा बुलंदशहर के सिकंदराबाद में एक परिवार के चार सदस्यों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं इसके अलावा राजस्थान के जयपुर में  इटली के दो लोग जांच में पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद 7 जिलों में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया।

वीडियो साभार-Jagjeet Singh_Facebook