लाइव टीवी

पहले सभी यात्रियों के सामने फिर टॉयलेट में जाकर कपल ने की ऐसी हरकत, फ्लाइट की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Updated Jul 10, 2022 | 19:02 IST

Couple Drama in Flight: एक कपल ने उड़ते हुए जहाज में ड्रिंक करके जमकर ड्रामा किया। यह ड्रामा इतना ज्यादा था कि पायलट को दूसरे देश में जहाज की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फ्लाइट में कपल का ड्रामा
मुख्य बातें
  • उड़ते जहाज में कपल ने की ऐसी हरकत
  • पहले पी शराब फिर जमकर किया हंगामा
  • फ्लाइट की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Couple Drama in Flight: शराब का नशा कई बार इतना खतरनाक होता है कि शराब पीने वाला कुछ भी कर सकता है। आपने अक्सर शराबियों को रोड पर या पब्लिक प्लेस पर शराब के नशे में हंगामा करते देखा होगा। कई बार आपको यात्रा के दौरान भी शराबी मिले होंगे। लेकिन आज हम जिन शराबियों की बात कर रहे हैं, उनकी वजह से पायलट को उड़ती हुई फ्लाइट की दूसरे देश में लैंडिंग करानी पड़ गई। दरअसल, एक कपल ने उड़ते हुए जहाज में ड्रिंक करके जमकर ड्रामा किया। यह ड्रामा इतना ज्यादा था कि पायलट को दूसरे देश में जहाज की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ गई।

मैनचेस्चटर ईवनिंग न्यूज के अनुसार, घटना इंग्लैंड के लिवरपूल में हुई। 6 जुलाई को EasyJet की एक फ्लाइट इंग्लैंड के लिवरपूल से टेनरिफ जा रही थी। जॉन लेनन एयरपोर्ट से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद फ्लाइट में एक कपल अपनी सीट के पास खड़ा हो गया। इसके बाद दोनों ने जमकर शराब पीना शुरू कर दिया। फ्लाइट के स्टाफ ने शराब और सिगरेट न पीने की बात भी कही, लेकिन कपल पर इसका कोई असर नहीं हुआ। रिपोर्ट के अनुसार, पहले कपल सबके सामने और फिर टॉयलेट में जाकर सिगरेट पीने लगा।

ये भी पढ़ें- दो टुकड़ों में कर दिए साइकिल के पहिये, फिर भी सड़क पर चलती है तेज; Video देखकर लोगों के उड़े होश

नशे की हालत में हंगामा करता रहा कपल

यह कपल शराब के नशे में फ्लाइट में जमकर हंगामा करता रहा और यात्री परेशान होते रहे। कई यात्रियों ने उन्हें ऐसा करने से रोका भी, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे। अंत में थक-हारकर पायलट ने घोषणा कर दी कि फ्लाइट को लिस्‍बन में उतारा जा रहा है। जब कपल ने फ्लाइट का रूट डायवर्जन की बात सुनी तो उसने और हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि कपल ने फ्लाइट के दरवाजे पर लात मारना शुरू कर दिया। हालांकि, फ्लाइट को सिस्बन में उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। इन सबके बीच फ्लाइट तय समय से करीब डेढ़ घंटे बाद अपने डेस्टिनेशन पर पहुंची। इस घटना के बाद एयरलाइंस कंपनी ने खेद जताते हुए कहा, ‘ऐसी घटनाएं दुर्लभ होती हैं, लेकिन हम इन्हें गंभीरता से लेते हैं। फ्लाइट के अंदर अपमानजनक बातें या धमकी देना किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमारे लिए यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा पहली प्राथमिकता है।'