लाइव टीवी

[VIDEO] 34,000 फीट की उंचाई पर कपल ने रचाई शादी, वीडियो देख यूजर्स ने जमकर की तारीफ

Updated Nov 24, 2019 | 21:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dream wedding on Flight: शादी जैसे खास पल को यादगार बनाने के लिए लोग जाने कैसे-कैसे प्लान करते हैं। इस कपल ने भी अपनी dream wedding के लिए कुछ ऐसा ही तरीका अपनाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
जमीन से 34,000 फीट की उंचाई पर कपल ने रचाई शादी
मुख्य बातें
  • कपल ने 34,000 फीट की उंचाई में विमान के अंदर रचाई शादी
  • विमान ने भी उनकी इस ड्रीम वेडिंग को पूरा करने में की भरपूर मदद
  • दो अलग-अलग देशों के ये लव बर्ड्स हवा में दो देशों के बीच करना चाहते थे शादी

नई दिल्ली : शादी हर किसी की जीवन का एक सबसे खास और खूबसूरत पल होता है। हर इंसान की ये ख्वाहिश होती है कि वह अपने जीवन के इस सबसे खास पल को सबसे यूनिक और यादगार बनाए, इसके लिए वह तरह-तरह के आइडियाज अपनाता है। आपने सुने भी होंगे अपने इसी पल को यादगार बनाने के लिए कोई बीच पर शादी करने का प्लान बनाता है तो कभी कोई बोट पर शादी करने का प्लान बनाता है। और तो और कई लोग तो ऐसे भी हैं जो इस पल को खास बनाने के लिए पानी के अंदर भी वेडिंग प्लान करते हैं। 

कुछ ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसकी सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा है। इस कहानी में जिस कपल की बात की जा रही है उसने जमीन से 34,000 फीट की उंचाई पर फ्लाइट के अंदर अपनी वेडिंग पूरी की। ऑस्ट्रेलिया के डेविड वैलियेंट और न्यूजीलैंड कैथी वैलियेंट ने जमीन से 34,000 फीट की उंचाई पर शादी करने का प्लान बनाया। ये दोनों चूंकि दो अलग-अलग देश के रहने वाले हैं इसलिए इन्होंने फैसला किया कि इन दोनों देशों के बीचोंबीच हवा में इस खास पल को यादगार बनाएंगे। 

अपने इस प्लान के लिए इन्होंने जेटस्टार एयरवेज से संपर्क किया और उनसे अपने प्लान के बारे में चर्चा  की। एयरवेज ने उन्हें खुशी-खुशी उन्हें प्लेन में शादी के लिए अनुमति दे दी। जेटस्टार ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें ये दोनों कपल एक दूसरे को रिंग पहनाते और एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

इसमें खूबसूरत बात ये है कि उस समय विमान तसमान सागर के ऊपर उड़ रहा था। जेटस्टार ने कहा कि जब कपल ने हमें बताया कि वे दो देशों के बीच में अपनी वेडिंग को अंजाम पर पहुंचाना चाहते हैं तो हमने सोचा हमें उनका ये सपना पूरा करना चाहिए। दोनों ने तसमान सागर के ऊपर 34,000 फीट की उंचाई पर एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का वादा किया। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट में कपल के साथ उनकी फैमिली फोटोग्राफर और गिटारिस्ट भी हैं। हर कोई इस दौरान बेहद खुश नजर आ रहा था। केवल रिंग सेरेमनी ही नहीं इन्होंने वेडिंग के सभी रिचुअल विमान के अंदर ही पूरी की। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर देखा जा रहा है और हर कोई इसकी जमकर तारीफ कर रहा है।