लाइव टीवी

सिगरेट के लिए कौए और शख्स के बीच हुई गहरी दोस्ती, दोनों मिलकर मारते थे कश, फिर एक दिन...

Updated Apr 24, 2022 | 06:30 IST

Ajab Gajab News: कोरोना काल में एक कौए और इंसान के बीच सिगरेट के लिए दोस्ती हो गई। दोनों साथ में कश मारने लगे। फिर एक दिन कौआ गायब हो गया और अब ये चौंकाने वाली सच्चाई सामने आ रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सिगरेट के लिए गहरी दोस्ती
मुख्य बातें
  • सिगरेट के लिए इंसान और कौए के बीच गहरी दोस्ती
  • दोनों महीनों तक साथ में मारते रहे कश!
  • अब घटी ये बड़ी घटना

Ajab Gajab: अक्सर आपने सुना होगा या फिर देखा भी होगा कि नशा करने वालों के बीच जल्द दोस्ती हो जाती है। दारू-सिगरेट पीने वाले लोग बड़े आराम से आपस में घुल-मिल जाते हैं। लेकिन, अगर आपसे पूछा जाए कि क्या सिगरेट के लिए कभी किसी इंसान और कौए के बीच दोस्ती देखी है? यकीनन आपका जवाब ना ही होगा। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे ही मामले से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं, जहां कौए और इंसान साथ में कश लगाते थे। 
 
'डेली मेल' के मुताबिक, जब पूरी दुनिया में कोरोना वायरस आया तो इंग्लैंड के ईस्ट ससेक्स के रहने वाले पीट अपना ज्यादातर समय बगीजे में ही बिताते थे। बगीचे में बैठकर पीट सिगरेट पीता रहता था। एक दिन जब वो सिगरेट पी रहा था तो एक कौआ वहां आया और उसके पास बैठ गया। पीट ने उसे सिगरेट ऑफर कियो तो वो भी मजे से पीने लगा। पीट कहना है कि जब कौए ने पहली बार सिगरेट पी तो उसे उसकी लत गई और वो रोजाना उसके पास आकर सिगरेट पीने लगा। 

ये भी पढ़ें -  Viral: धांसू जुगाड़ से कार को बना दिया 'हेलीकॉप्टर', वीडियो देख कहेंगे, 'मेरा भारत महान'

दोनों साथ में पीने लगे सिगरेट

दोने डेली मस्त होकर सिगरेट पीने लगे। पीट ने प्यार से कौए का नाम क्रैग रख दिया। पीट ने बताया कि कई बार कौआ जबरन उसके मुंह से सिगरेट छीन लेता था। कई महीनों तक दोनों साथ में सिगरेट पीते रहे। लेकिन, अचानक क्रैग ने बगीचे में आना छोड़ दिया। कई महीने बीत गए जब कौआ बगीचे में नहीं आया। पीट का कहना है कि उसे डर है कि कहीं ज्यादा सिगरेट पीने से उसकी मौत ना हो गई हो। पीट ने उसे ढूंढने की भी काफी कोशिश लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। पीट ने कौए के साथ सिगरेट पीते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।