लाइव टीवी

Viral: CTET पास लड़का चला रहा रिक्शा, वीडियो वायरल होने पर वरुण गांधी ने कही ये बात

Updated Jun 07, 2022 | 13:27 IST

CTET Pass Rickshawala: सोशल मीडिया पर एक रिक्शे वाला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो CTET पास है। वरुण गांधी ने रिक्शे वाले का वीडियो शेयर कर सरकार पर तंज कसा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रिक्शे वाले का वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • बिहार में CTET पास युवक चला रहा ई-रिक्शा
  • सोशल मीडिया पर युवक का वीडियो वायरल
  • वीडियो शेयर सांसद वरुण गांधी ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर कब, कौन सा मामला छा जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है, तो कुछ मामले हैरान करने वाले होते हैं। इसी कड़ी में एक CTET पास युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, जो ई-रिक्शा चला रहा है। इस वीडियो को बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए वरुण गांधी ने सरकार पर तंज भी कसा है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

वायरल वीडियो बिहार के बेगूसराय का बताया जा रहा है। रिक्शा चलाने वाले युवक का नाम मोहम्मद जहांगीर है। जहांगीर CTET पास हैं और अपने ई-रिक्शा पर उन्होंने CTET पास रिक्शा वाला भी लिख रखा है। पढ़ाई पूरी करने के बाद जहांगीर ने CTET परीक्षा पास की। उन्हें यकीन था कि वो टीचर बनकर बच्चों को पढ़ाएंगे। लेकिन, ऐसा हो नहीं सका और मजबूरन लोन लेकर उन्होंने एक ई-रिक्शा लिया और उसे चलाकर अपना गुजर-बसर कर रहे हैं। जहांगीर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वरुण गांधी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  McDonald की कोल्ड ड्रिंक में छिपकली मिलने के बाद कार्रवाई, आउटलेट पर एक लाख का जुर्माना

CTET पास रिक्शा वाला

वीडियो शेयर करते हुए वरुण गांधी ने कहा, ' कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता! पर दुःख होता है जब एक कुशल एवं शिक्षित व्यक्ति को योग्यता और क्षमता के अनुरूप रोजगार का अवसर नहीं मिलता। जब देश में 60 लाख से अधिक ‘स्वीकृत पद’ खाली पड़े हैं, तब CTET पास यह नौजवान रिक्शा चलाने को मजबूर है यह हमारी संसद की ‘संयुक्त असफलता’ है। इस वीडियो करीब तीन लाख लोग देख चुके हैं। जबकि, 13 हजार से लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, कुछ लोग इस रिक्शे वाले की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग सरकार की आलोचना कर रहे हैं।