लाइव टीवी

ग्रॉसरी स्टोर पर महिला दुकानदार ने पहनी थी शॉर्ट्स, कस्टमर ने कर दी ऐसी डिमांड

Updated Aug 13, 2020 | 08:13 IST

एक महिला दुकानदार को उस वक्त बेहद अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब एक कस्टमर ने उसके कपड़ों पर सेक्सिस्ट कमेंट कर दिए। ट्विटर पर महिला ने वो वाक्या शेयर किया।

Loading ...
शॉर्ट्स पहनी महिला दुकानदार से कस्टमर ने कर दी ऐसी डिमांड

एक महिला दुकानदार को उस समय बेहद शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा जब उसे एक कस्टमर ने उसकी टीशर्ट नीचे करने को कहा। दरअसल महिला ने टीशर्ट और शॉर्ट पैंट पहना हुआ था। कस्टमर को ये रास नहीं आ रहा था। कस्टमर की नजर में महिला ने बेहद छोटी शॉर्ट्स पहनी हुई थी जो देखने में भद्दी लग रही थी। इसी वजह से उसने महिला दुकानदार को तपाक से कह दिया कि वह अपनी टी शर्ट नीचे कर ले। 

33 वर्षीय इस महिला का नाम लॉरेन ओ कॉनर है। इसने इस वाक्ये को ट्विटर पर शेयर किया है। उसने बताया कि वह एक ग्रॉसरी शॉप पर थी जहां पर एक शॉप के एक स्टाफ ने उसे आकर कहा कि एक कस्टमर ने उसकी शॉर्ट्स की लंबाई को लेकर कंप्लेन की है। 

महिला ने बताया कि यह बेहद सेक्सिस्ट कमेंट था। यहां पर 32 डिग्री तापमान की गर्मी है ऐसे में मुझे शॉर्ट्स पर ही कंफर्टेबल लगता है। उसने बताया कि स्टाफ को भी कस्टमर की रिक्वेस्ट मुझे आकर नहीं बतानी थी। वैसे भी स्टोर में कोई ड्रेस कोड तो है नहीं सिवाय मास्क के जो मैंने ऑलरेडी पहना हुआ था।

उसने ट्वीट में आगे लिखा कि पुरुष अपनी मर्जी से चाहे जो पहन सकते हैं लेकिन महिलाओं के पहनावे पर हमेशा सवाल खड़े किए जाते हैं। उसने अपनी उस पिक्चर को भी शेयर किया और लिखा कि मैं इस घटना से बेहद गुस्से में हूं। उसने कहा कि अगर मुझे शॉर्ट्स पहनना है तो मैं पहनूंगी किसी को मुझे कुछ बोलने का अधिकार नहीं है। 

उसने आगे लिखा कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि ये मेरे कपड़े हैं। मुझे अच्छा लगेगा तो पहनूंगी। ये बहुत ही निराशाजनक था। हम कब महिलाओं से कपड़े पहनने की सलाह देना बंद करेंगे। जब टॉपलेस पुरुष सुपरमार्केट में यहां वहां घूमते रहते हैं तब उनके लिए सब कूल होता है लेकिन हम महिलाओं के लिए क्या। मैं इन सब चीजों से तंग आ चुकी हूं। मैं अपने आप को इन लोगों के नजरों से इन लोगों की कमेंट्स से बचाते-बचाते थक चुकी हूं।