लाइव टीवी

शौक बड़ी चीज है! 414 kmph की स्पीड से कार चला रहा था ये अरबपति, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

Updated Jan 21, 2022 | 14:31 IST

इस शख्स का नाम रेडिम पसेर (Radim Passer) है। रेडिम जर्मनी के जानेमाने रईस हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी बुगाटी कार चिरोन को चलाते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बर्लिन और हनोवर के बीच जर्मनी के A2 ऑटोबैन के एक हिस्से वो 414 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से कार चला रहे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
रफ्तार पर बवाल...
मुख्य बातें
  • जर्मनी का अरबपति शख्स 414 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बुगाटी कार चला रहा था
  • वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप
  • परिवहन मंत्रालय ने की रईसजादे की निंदा

दुनिया में सभी को किसी ना किसी चीज का शौक जरूर होता है। कई बार शौक को पूरा करने के लिए लोग काफी पैसे खर्च करते हैं। जबकि, कई बार लोग अपने साथ-साध दूसरों की जान भी दांव पर लगा देते हैं। इसी कड़ी में जर्मनी से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। क्योंकि, इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक रईस शख्स अपने मजे के लिए एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर 414 kmph की रफ्तार से अपनी बुगाटी कार चला रहा था। अब वीडियो वायरल होने पर बवाल मच गया है और इस शख्स की आलोचना भी हो रही है। 

जानकारी के मुताबिक, इस शख्स का नाम रेडिम पसेर (Radim Passer) है। रेडिम जर्मनी के जानेमाने रईस हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी बुगाटी कार चिरोन को चलाते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बर्लिन और हनोवर के बीच जर्मनी के A2 ऑटोबैन के एक हिस्से वो 414 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से कार चला रहे थे। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं किस तरह कार 'हवा' से बात कर रही है। हैरानी की बात ये है कि जब ये कार चल रही थी उस वक्त सड़क पर कई और गाड़ियां भी चल रही थी गनीमत ये रही कि किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। लेकिन, वीडियो वायरल होने के बाद जर्मनी के परिवहन मंत्रालय ने इसकी निंदा की है। 

ये भी पढ़ें - Trending Videos: आज के सबसे धमाकेदार वीडियोज, जिन्हें देखें बिना नहीं रह सकेंगे आप

स्पीड के कारण मचा बवाल

वीडियो शेयर करते हुए पसेर ने कहा कि स्टंट को पिछले साल 10 किलोमीटर के सीधे खंड पर तीन लेन के साथ फिल्माया गया था। उन्होंने कहा कि हमारे लिए सुरक्षा एक प्राथमिकता थी, इसका हमने पूरा ध्यान रखा था। उन्होंने आगे कहा कि सुरक्षा और अच्छी परिस्थितियों के लिए हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं, क्योंकि हम 414 किमी / घंटा की गति तक पहुंचने में सक्षम थे। वहीं, इस पूरे मामले पर परिवहन मंत्रालय ने कहा कि हम इसकी निंदा करते हैं। क्योंकि, इससे लोगों को खतरा हो सकता है और इसक प्रभाव दूसरों पर भी पड़ सकता है। मंत्रालय ने सड़क यातायात कानून का हवाला देते हुए कहा कि सभी सड़क उपयोगकर्ताओं को सड़क यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। किसी भी व्यक्ति को इस तरह से व्यवहार करना चाहिए कि किसी अन्य व्यक्ति को नुकसान ना पहुंचे। गौरतलब हगै कि फोर्ब्स के अनुसार, पसेर 2,292 करोड़ रुपए की संपत्ति के साथ चेक गणराज्य के 33 वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं।