लाइव टीवी

[Viral Video] इस उम्र में भी डांस का ऐसा जूनून,  बुजुर्ग कपल के डांस ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Updated Jan 31, 2021 | 13:55 IST

लोग कहते हैं कि उम्र बढ़ने के साथ लोगों के जोशो जूनून में कमी आ जाती है कोलकाता के एक बुजुर्ग कपल के डांस वीडियो को देखकर तो कम से कम आप ये नहीं कह सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल जोश के साथ शानदार डांस करता दिख रहा है

सोशल मीडिया में आने वाली तमाम चीजें अक्सर वायरल हो जाती हैं,अभी एक ऐसा ही वीडियो जो कोलकाता से सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है, ये वीडियो लोगों को ये भी संदेश दे रहा है कि उम्र चाहे कितनी भी हो लेकिन वो आपके जोश के आड़े नहीं आती है और आप जो चाहें कर सकते हैं उम्र की कोई सीमा कोई मायने नहीं रखती है।

ये वायरल वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और इसने लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है, इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल जोश के साथ शानदार डांस करता दिख रहा है, खास बात ये है कि उनकी कैमिस्ट्री बहुत अच्छी है।

यह वीडियो कोलकाता के एक कैफे का है जिसमें नजर आ रहा है एक बजुर्ग कपल जो 90 के दशक के एक शानदार गाने पर डांस कर रहा है..और उनका तालमेल देखते ही बनता है...

इसमें एक बुजुर्ग कपल ने वो चली वो चली.. गाने पर शानदार डांस किया जिसे देखकर लोग इस कपल की तारीफ किए बगैर नहीं रह पा रहे हैं, यह वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया है और लोग इस पर कमेंट कर अपनी खुशी जता रहे हैं।