लाइव टीवी

Viral Video: फ्लाइट में एयर होस्टेस ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख दीवाना हुए लोग

Updated Sep 08, 2021 | 15:31 IST

Air Hostess Dance Video: सोशल मीडिया पर एयर होस्टेस का डांस करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग एयरहोस्टेस का 'दीवाना' हो रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एयर होस्टेस ने मचाया गदर...
मुख्य बातें
  • एयर होस्टेस का धमाकेदार डांस
  • स्टेप देखकर फैन हुए लोग
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

सोशल मीडिया के सहारे कब, किसकी किस्मत कहां बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो लोग रातोंरात स्टार बन जाते हैं और लोगों के दिलों पर राज करने लगते हैं। एक एयरहोस्टेज के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। उसने अपने डांस से लोगों को 'दीवाना' बना दिया है। आलम ये है कि उसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। खासकार, एयर होस्टेस का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। क्योंकि,  कहीं और नहीं बल्कि वह फ्लाइट में ही डांस कर रही हैं।

ये तो हम सब जानते हैं कई लोगों डांस के काफी शौकीन होते हैं। उन्हें जहां मौका मिलात है वे डांस करना शुरू कर देते हैं। ना मौका देखते हैं, ना जगह और ना ही माहौल। तभी इस एयर होस्टेस फ्लाइट के अंदर ही डांस करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस एयर होस्टेस का नाम आयत उर्फ आफरीन है और वह IndiGo Airlines की एक एयर होस्टेस हैं। जैसे ही फ्लाइट खाली हुआ उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया। इस दौरान वह एक से एक मजेदार स्टेप करते हुए नजर आ रही है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। देखें वीडियो...

डांस के फैन हुए लोग...

वीडियो देखकर आप भी समझ गए होंगे कि एयर होस्टेस पर किस तरह डांस का जुनून सवार है। आयत श्रीलंका के मशहूर गाने 'मानिके मगे हिथे' गाने पर कदम थिरका रही हैं। इस पूरे डांस को उनके साथी ने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह वीडियो धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'aayat_official'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 10 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। आलम ये है कि लोग इस डांस पर इस कदर फिदा हुए काफी मजेदार-मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।