लाइव टीवी

Viral Video: 'बुलेट बंदी' पर हॉस्पिटल में ही डांस करने लगी नर्स, अब हो गई इतनी बड़ी मुसीबत

Updated Aug 26, 2021 | 15:18 IST

Dance Video: एक नर्स ड्यूटी के दौरान हॉस्पिटल में डांस कर रही थी। सोशल मीडिया पर किसी ने वीडियो को अपलोड कर दिया, जिसके बाद नर्स की मुसीबत बढ़ गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ड्यूटी के दौरान ही डांस करने लगी नर्स...
मुख्य बातें
  • ड्यूटी के दौरान डांस कर रही थी नर्स
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • अब नर्स की बढ़ी मुसीबत

Dance Video: सोशल मीडिया पर वीडियोज का जमावड़ा लगा रहता है। इनमें कुछ वीडियो तो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो पर बवाल भी मच जाता है। एक ऐसा ही वीडियो चर्चा का विषय बन गया है। क्योंकि, एक नर्स हॉस्पिटल में 'ड्यूटी' के दौरान ही डांस करने लगी। वहीं, जब यह मामला संज्ञान में आया तो नर्स के खिलाफ कार्रवाई कर दी गई। 

आज कल हर कोई मौज-मस्ती करना चाहता है। जिसे जहां मौका मिलता है वह चूकता नहीं है। इस नर्स ने भी कुछ ऐसा ही किया। लेकिन, परिणाम उल्टा हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो तेलंगाना के राजन्ना सिरिसिला जिले में स्थित एक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि सफेद रंग की साड़ी में यहां काम करने वाली एक नर्स 'बुलेट बंदी' पर किस तरह मस्ती में डांस कर रही है। उसके आस-पास कई और नर्सें बैठी हैं और डांस का लुत्फ उठा रही हैं। देखें वीडियो...

वीडियो पर मचा बवाल

इस डांस को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वहीं, ट्विटर पर @GVidya_Sagar नाम के अकाउंट से इसे अपलोड किया गया है। जब यह वीडियो घूमने लगा तो मामला अधिकारियों तक पहुंच गया। अधिकारियों ने वीडियो को देखने के बाद नर्स ज्योति के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। फिलहाल, इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।