लाइव टीवी

Viral: सड़क किनारे भालू का धमाकेदार पोल डांस! सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा धूम

Updated Nov 09, 2021 | 17:44 IST

Bear Dance Viral Video: आपने भालू को एक से एक अजीबोगरीब हरकत करते हुए देखा होगा। लेकिन, शायद पोल डांस करते नहीं देखा होगा वो भी खुजली वाला। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह सड़क किनारे एक बड़ा भालू पोल से अपनी खुजली को मिटा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
भालू का मजेदार डांस
मुख्य बातें
  • खुजली मिटाने के लिए भालू ने किया पोल डांस!
  • भालू का अंदाज जीत रहा लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

आज कल सोशल मीडिया पर जानवर भी छाए रहते हैं। उनके एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं, जिन्हें यूजर्स काफी पसंद करते हैं। कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें लोग बार-बार देखते हैं और उन पर लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं। भालू का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इसे बार-बार देख रहे हैं। क्योंकि, भालू ने जिस तरह से सड़क किनारे 'पोल डांस' किया है उसने लोग का दिल जीत लिया है और लोग भालू की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आज तक आपने भालू को एक से एक अजीबोगरीब हरकत करते हुए देखा होगा। लेकिन, शायद पोल डांस करते नहीं देखा होगा वो भी खुजली वाला। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह सड़क किनारे एक बड़ा भालू पोल से अपनी खुजली को मिटा रहा है। उसे देखकर ऐसा लगता है जैसे वह पोल डांस कर रहा है। ऐसा करते हुए भालू को बड़ा मजा आ रहा है। साथ ही वह बड़े प्यार से अपनी कमर को भी मटका रहा है। तो पहले वीडियो देखें...

भालू का मजेदार पोल डांस

तो देखा भालू का पोल डांस। भालू को देखकर ऐसा लगता है जैसे यह काम करते हुए उसे 'स्वर्ग' की अनुभूति हो रहा है। इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'earthfocus' नाम के अकाउंट से शेयर कर दिया गया। वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। जबकि, 22 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'इस डांस ने उसका दिन बना दिया'। एक ने लिखा, ' जिंदगी में पहली बार डांसिंग बियर देखा'। तो आपको भालू का डांस कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।