लाइव टीवी

Video: 'मेरी उमर के नौजवानों... ' गाने पर बौद्ध भिक्षुओं का धमाकेदार डांस, बेहद मजेदार है वीडियो

Updated Aug 25, 2021 | 16:24 IST

Dance Video: सोशल मीडिया पर बौद्ध भिक्षुओं का काफी मजेदार वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में काफी संख्या में बौद्ध भिक्षु 'मेरी उमर के नौ जवानों...' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बौद्ध भिक्षुओं का जबरदस्त डांस...
मुख्य बातें
  • 'मेरी उमर के नौजवानों... ' गाने पर बौद्ध भिक्षुओं का डांस
  • डांस के दौरान जबरदस्त अंदाज में नजर आए बौद्ध भिक्षु
  • लोगों को वीडियो आ रहा है पसंद

Dance Video: सोशल मीडिया के जमाने में आपको कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इनमें कुछ तो गुदगुदाने वाले होते हैं, जबकि कुछ सोचने पर भी मजबूर कर देते हैं कि क्या सच में ऐसा भी हो सकता है? इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है आपको ऐसा ही लगे। क्योंकि, जिस बौद्ध भिक्षुओं को आपने अक्सर ध्यान लगाते हुए देखा होगा, वह फिल्मी गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनका वीडियो चर्चा का विषय बनते जा रहा है। 

आमतौर पर आपने मठों में बौद्ध भिक्षुओं को शांति मन से ध्यान लगाते हुए देखा होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा। क्योंकि, वे शांत व्यक्तित्व के होते हैं। लेकिन, अगर आप से पूछा जाए कि कभी बौद्ध भिक्षुओं को डांस करते हुए या फिर मस्ती करते हुए देखा है तो आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।  जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं बॉलीवुड सॉन्ग 'मेरी उमर के नौ जवानों...दिल लगाना ओ दीवानों...' गाना बज रहा है। वहीं, इस गाने पर कई बौद्ध भिक्षु जमकर डांस कर रहे हैं। बड़ी बात ये है कि इस युवा बौद्ध भिक्षु से लेकर बच्चे तक शामिल हैं। इस दौरान सभी उसी तरह पोज दे रहे हैं जैसे गाने पर ऋषि कपूर ने दिया था। तो पहले देखें मजेदार वीडियो...

बौद्ध भिक्षुओं ने लगाए जबरदस्त ठुमके...

बौद्ध भिक्षुओं का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स इस वीडियो पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'highlanders.ig' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। सैकड़ों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।