लाइव टीवी

Video: 'हाय हाय ये मजबूरी' गाने पर देसी भाभी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

Updated Sep 03, 2021 | 10:45 IST

Desi Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर देसी भाभी का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में भाभी जिस तरह से ठुमके लगा रही हैं उसने लोगों का दिल जीत लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
देसी भाभी के लटके-झटके...
मुख्य बातें
  • देसी भाभी ने लगाए जबरदस्त ठुमके
  • डांस वीडियो जीत रहा लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक 'देसी भाभी' अपने ठुमके से 'आग' लगा रही हैं। देसी भाभी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है और लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में 'भाभी' ने घूंघट में जिस तरह से डांस किए हैं उसने लोगों का दिल जीत लिया है। आलम ये है कि लो उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर डांस के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं और यूजर्स का दिल जीत लेते हैं। वहीं, कुछ वीडियो से तो लोगों की नजरें तक नहीं हटती। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक 'देसी भाभी' छत पर हरे रंग की साड़ी में ठुमके लगा रही हैं। बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म 'रोटी, कपड़ा और मकान' का गाना 'हाय-हाय ये मजबूरी ये सावन और दूरी...'गाना बज रहा है। उस गाने पर घूंघट में जिस अंदाज से वह डांस कर रही हैं उसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि लोगों को यह डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है और भाभी की जमकर तारीफ हो रही है। देखें डांस वीडियो...

भाभी के ठुमके...

वीडियो देखकर यकीनन आप भी झूम उठे होंगे। इतना ही नहीं आपका भी मन डांस करने का हो रहा होगा। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'knj_beats' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और मजेदार वीडियो पर जमर कमेंट भी कर रहे हैं। तो भाभी का यह डांस आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।