लाइव टीवी

Viral: इस बच्ची का डांस देखकर 'शकीरा' को भूल जाएंगे, स्टाइल और स्टेप देख हो जाएंगे जबरा फैन!

Updated Oct 07, 2021 | 17:57 IST

Dance Viral Video: पार्क में एक बच्ची ने इस तरह डांस किया जिसे देखकर लोग दंग रह गए। बच्ची का अंदाज, स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बच्ची ने मचाया जबरदस्त धमाल
मुख्य बातें
  • बच्ची ने डांस से मचाया धमाल
  • स्टेप और मूव्स देखकर 'शकीरा' की आ जाएगी याद
  • लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर डांस के काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें बच्चे से लेकर बूढ़ों तक के डांस शामिल होते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। वहीं, कुछ  डांस के वीडियो ऐसे होते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक बच्ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ना केवल लोग हैरान हैं बल्कि स्टेप देखकर आप भी जरूर कहेंगे, 'ये तो जूनियर शकीरा है'।

वैसे तो हम कहते हैं बच्चे भगवान का रूप होते हैं। लेकिन, कुछ बच्चों में जिस तरह से टैलेंट कूट-कूट कर भरे रहते हैं उसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए देखकर ऐसा लगता है जैसे यह कोई पार्क का सीन है, जहां कुछ छोटे-छोटे बच्चे मस्ती करने के लिए आए हैं। लेकिन, इन बच्चियों का इरादा धमाल मचाने का लग रहा है। एक बच्ची पहले पैंट को सही करती है और फिर डांस करना शुरू करती है। जिस तरह से वह डांस करती है उसे देखकर और बच्चे भी डांस करने लगते हैं। लेकिन, उस बच्ची ने जिस तरह के स्टेप और मूव्स किए उसे देखकर ऐसा लगता है कि वह सिंगर-डांसर शकीरा की कॉपी कर रही है। देखें वीडियो...

बच्ची ने डांस से मचाया गदर...

इस डांस वीडियो को देखने के बाद लोग बच्ची का 'फैन' हो रहे हैं। क्योंकि, उसका अंदाज और स्टाइल काफी खतरनाक है। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'bhutni_ke_memes' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग बच्ची की तारीफ कर रहे हैं। किसी का कहना है कि और कुछ बाकी रह गया क्या? जबकि, कुछ का कहना है कि डांस देखकर कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हूं। तो आपको यह डांस कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।