लाइव टीवी

[VIDEO] आँख मारे..' गाने पर 93 साल की दादी मां ने किया ऐसा डांस, देखकर आप भी कहेंगे क्या बात है

Updated Aug 17, 2020 | 15:35 IST

Dancing grand mother:कोलकाता में अपना 93वां जन्मदिन मनाने वाली कोलकाता की एक बुज़ुर्ग महिला का एक डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, उन्होंने बॉलीवुड गाने आंख मारे...गाने पर डांस किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
कोलकाता में एक 93 साल की बूढ़ी दादी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है

93-year-old grandmother's viral dance video: भारत में बुढ़ापे की उम्र में अपने को लोग सीमित कर लेते हैं और बहुत सादा और नपातुला जीवन जीते हैं वहीं कई लोग ऐसे होते हैं जिनके लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है और वो जो करना है उसे करते ही हैं इसमें उनकी उम्र आड़े नहीं आती है। कोलकाता में ऐसी ही एक 93 साल की बूढ़ी दादी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शानदार डांस मूव दिखा रही हैं।

बताते हैं कि उनका ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है और अभी तक 5 लाख 73 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और देखा जा रहा है इस वीडियो को उनके पोते गौराव साहा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर  शेयर किया है।

बूढ़ी दादी बॉलीवुड फिल्म 'सिंबा' में  अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री सारा अली खान पर फिल्माए गए रीमिक्स गाने 'आंख मारे ओ लड़की आंख मारे'  पर डांस करती नजर आ रही हैं उन्होंने इस गाने पर जमकर बेहतरीन डांस मूव दिखाए हैं।


अपने जन्मदिन के मौके पर दादी मां के ये डांस मूव्स सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं उन्होंने अपने जन्मदिन पर सफेद रंग की साड़ी पहन रखी थी,  उन्होंने सिर पर बर्थडे का ताज भी पहन रखा है, वीडियो में बैलून्स और चॉकलेट केक के साथ यह महिला अपना  बर्थडे मनाती नजर दिख रही हैं। लोगों को इस बात का यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि 93 साल की वृद्धा इस तरह जमकर डांस भी कर सकती हैं।