लाइव टीवी

पोल से टकराने ही वाली थी बेटी, शख्स ने बिजली की रफ्तार से बचाया; देखकर कह उठेंगे- पिता जैसा कोई नहीं

Updated Jul 29, 2022 | 13:17 IST

Shocking Video: बच्चों के लिए उनके पिता से बढ़कर कोई भी हीरो या सुपरहीरो नहीं होता। मुसीबत आने पर पिता अपने बच्चों को सुपरहीरो की तरह परेशानी से निकालते देखे जा सकते हैं। बच्चों पर किसी भी तरह की आंच आती है, तो पिता सबसे पहले उसे अपने ऊपर लेते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पिता ने बेटी को बचाया
मुख्य बातें
  • सुपरहीरो की तरह पिता ने बेटी को बचाया
  • वीडियो देखकर खुश हो जाएगा दिल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो

Shocking Video: कहते हैं कि बच्चों के लिए पिता से बड़ा कोई सुपरहीरो नहीं होता। जब बच्चे फिल्म में कोई सुपरहीरो देखते हैं तो उनके दिमाग में अपने पिता की छवि बनती है। पिता भी अपने बच्चों का बहुत ध्यान रखते हैं। कई बार वह मुसीबत आने पर अपने बच्चों को सुपरहीरो की तरह परेशानी से निकालते देखे जा सकते हैं। पिता अपने बच्चों को कोई भी परेशानी नहीं झेलने देते। बच्चों पर किसी भी तरह की आंच आती है, तो पिता सबसे पहले उसे अपने ऊपर लेते हैं।

आपने सोशल मीडिया पर बहुत सारे दिल छूने वाले वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं। उसे देखकर आप कह उठेंगे कि पिता से बड़ा कोई सुपरहीरो नहीं होता। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह एक पिता और उसकी छोटी सी बेटी से जुड़ा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटी सड़क किनारे लगे एक लोहे के पोल से साइकिल से जबरदस्त तरीके से टकराने ही वाली थी। इसी वक्त उसके पिता बिजली की रफ्तार से आते हैं और किसी सुपरहीरो की तरह उसे कोई गंभीर चोट लगने से पहले बचा लेते हैं। देखें वीडियो- 

वीडियो देखकर आपकी हालत खराब होते-होते रह जाएगी। जिस तरह बेटी पोल से टकराने ही वाली थी, अगर समय रहते पिता उसे नहीं पकड़ लेते, तो बेटी को बहुत ही गंभीर चोट लग सकती थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे फुटपाथ पर एक लोहे का पोल लगा हुआ है। वहीं पर कुछ लोग खड़े हुए हैं। अगले ही पल सड़क के उस पार से एक लड़की साइकिल से फुल स्पीड में पोल की तरफ आ रही होती है। दरअसल, पोल की तरफ सड़क का ढलान था और लड़की अपनी साइकिल की स्पीड पर कंट्रोल नहीं कर पाई थी।

पिता ने बिजली की रफ्तार में बेटी को बचाया

वीडियो देखते समय एक बार को आप कांप जाएंगे और आपको लगेगा कि लड़की बस पोल से टकरा जाएगी। तभी वहीं खड़े लड़की के पिता बिजली की रफ्तार से सुपरहीरो की तरह वहां पहुंच जाते हैं और पोल में टकराने से ऐन पहले उसे पकड़ लेते हैं। आप वीडियो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर ऐन वक्त पर पिता अपनी बेटी को पकड़े नहीं होते, तो उसकी क्या हालत होती। देखा जा सकता है कि पिता की सतर्कता से बच्ची तो बच गई, लेकिन शायद पिता को थोड़ी चोट लग गई थी। आप पिता को लंगड़ाते हुए देख सकते हैं। वीडियो को viralhog नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'सुपरडैड।'