लाइव टीवी

5 साल के बच्चे ने जीता मनीष सिसोदिया का दिल, कहा- 'मेरा नया दोस्त', तस्वीर वायरल

Updated Oct 08, 2021 | 17:20 IST

तस्वीर में जिस बच्चे को आप देख रहे हैं उसका नाम हितेन है। हितेन की उम्र महज पांच साल है। पांच साल की उम्र हितेन कौशिक (Hiten Kaushik) फ्रेंच, अंग्रेजी और संस्कृत भाषा को समान रूप से बड़ी ही आसानी से बोल सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मनीष सिसोदिया की तस्वीर वायरल
मुख्य बातें
  • पांच साल के बच्चे ने जीता मनीष सिसोदिया का दिल
  • तीन भाषाओं में पारंगत है हितेन कौशिक
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस बार वो किसी राजनीतिक गतिविधि को लेकर नहीं बल्कि अपने एक 'नन्हे दोस्त' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस बच्चे ने ऐसा क्या किया है, जिसके कायल सिसोदिया हो गए? तो चलिए ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए आपको मामले से रू-ब-रू कराते हैं।

तस्वीर में जिस बच्चे को आप देख रहे हैं उसका नाम हितेन है। हितेन की उम्र महज पांच साल है। पांच साल की उम्र हितेन कौशिक (Hiten Kaushik) फ्रेंच, अंग्रेजी और संस्कृत भाषा को समान रूप से बड़ी ही आसानी से बोल सकते हैं। बच्चे की मासूमियत और उसकी काबिलियत ने सिसोदिया समेत हजारों लोगों का दिल जीत लिया। इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि सिसोदिया ने खुद तस्वीर शेयर कर इस बच्चे की तारीफ की और उसे अपना दोस्त बताया।

डिप्टी CM का नया दोस्त

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आज, मैंने एक नया छोटा दोस्त बनाया। पांच साल की उम्र में, वह तीन अलग-अलग भाषाओं फ्रेंच, संस्कृत और अंग्रेजी में पारंगत है।' अब यह तस्वीर वायरल हो गई है। इस तस्वीर को अब तक तकरीबन चार हजार लोग पसंद कर चुके हैं। जबकि, करीब पांच सौ लोगों ने रिट्वीट किए हैं। वहीं, कमेंट का सिलसिला लगातार जारी है। एक ने लिखा, ' बच्चे मे क्या टैलेंट है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, ' हितने कौशिक हमें आप पर गर्व है"। तो आइए, देखते हैं लोग इस तस्वीर पर किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।