लाइव टीवी

VIDEO: डिलीवरी ब्वॉय से खाना छीनकर जूते से पीटने लगी महिला, कैमरे में कैद हुआ चौंकाने वाला नजारा

Updated Aug 25, 2022 | 11:14 IST

Delivery Boy Beaten Boy: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला डिलीवरी ब्वॉय को जूतों से पीट रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
डिलीवरी ब्वॉय की पिटाई
मुख्य बातें
  • महिला ने डिलीवरी ब्वॉय से खाना छीना और जूतों से पीटा
  • वीडियो सामने आने के बाद मचा बवाल
  • नजारा देखकर लोग हैरान रह गए

Delivery Agent Pitai Video: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला डिलीवरी ब्वॉय को पीटते हुए नजर आ रही है। इतना ही नहीं दावा किया जा रहा है महिला ने उससे खाने पर भी छीन लिए। एक शख्स ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो (Viral Video) को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है और कंपनी ने भी इस पूरे मामले में जांच करने की बात कही है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो (Shocking Video) को @bogas04 नाम के यूजर ने शेयर किया। ऐसा कहा जा रहा है कि एक महिला ने पहले डिलीवरी एक्सीक्यूटिव से पहले खान छीन लिया और फिर जूते से मारने लगी। महिला ने उसे बुरी तरह पीटा। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह महिला डिलीवरी ब्वॉय को जूतों से पीट रही है। डिलीवरी ब्वॉय डरे हुए उस शख्स के पास पहुंचा और सारी सच्चाई बताई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग वीडियो (Trending Video) को देखकर काफी हैरान भी हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  मौत का खेल...स्टंट के दौरान शख्स के ऊपर से गुजरी कार, वीडियो देख थर्रा गए लोग

घटना ने लोगों को चौंका दिया

इस घटना की शिकायत कंपनी से भी की गई है। Zomato ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। कंपनी ने कहा कि इस घटना को साझा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इस घटना की जांच की जा रही है। जल्द सी सारी सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। यूजर्स सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इस तो सरासर अत्याचार है। किसी का कहना है कि मामले की जांच की जाए।